देश

चुनाव जितने के लिए इज़राइल की मदद लेते है प्र्धानमंत्रीब मोदी

प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी पर गंभीर आरोप लगाए. कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत और पवन खेड़ा ने दावा किया कि पीएम मोदी लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं, वह चुनाव जीतने के लिए इजराइल की एजेंसियों की मदद से देश में चुनावों को प्रभावित कर रहे हैं. कांग्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी चुनाव को प्रभावित करने के लिए इजराइल की एजेंसी की मदद ले रहे हैं.

Congress Attacks On PM Modi: कांग्रेस पार्टी नई दिल्ली स्थित अपने राष्ट्रीय कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही है. इस कॉन्फ्रेस के दौरान कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी पर गंभीर आरोप लगाए. कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत और पवन खेड़ा ने दावा किया कि पीएम मोदी लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं, वह चुनाव जीतने के लिए इजराइल की एजेंसियों की मदद से देश में चुनावों को प्रभावित कर रहे हैं.
READ MORE

कांग्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी चुनाव को प्रभावित करने के लिए इजराइल की एजेंसी की मदद ले रहे हैं. पवन खेड़ा ने कहा कि देश का लोकतंत्र खतरे में हैं वह देश के लोकतंत्र के खिलाफ सरकार में बैठ कर दूसरे देश से मिल कर देश के खिलाफ साजिश कर रहे हैं.

क्या बोली कांग्रेस प्रवक्ता?
कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय समूहों के पत्रकार समूहों ने दावा किया है कि इजरायल के कॉन्ट्रैक्टर्स ने दुनिया के तीन चुनावों को प्रभावित किया है. इसका अहम हथकंडा है झूठ फैलाना है. भारत में भी इन एजेंसियों के निशान मिले हैं. ऐसा बिना सरकार की सहमति के नहीं हो सकता है. उन्होंने कहा कि झूठ फैलाने का इनका तरीका बीजेपी आईटी सेल से मेल खाता है.

राहुल गांधी के खिलाफ झूठ फैलाती है बीजेपी
कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि बीते दिनों भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बीजेपी आईटी सेल ने झूठ फैलाया कि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली लड़की राहुल गांधी से मिली. इसी तरह राहुल गांधी का एक बयान गलत तरीके से उदयपुर हत्याकांड से जोड़ कर चलाया गया.

पूर्वोत्तर के बारे में क्या बोली कांग्रेस?
कांग्रेस प्रवक्ताओं ने आरोप लगाया कि नागालैंड के विकास पर बीजेपी के ऊंचे दावे को जमीनी हकीकत से बिल्कुल अलग हैं और यह पूर्वोत्तर राज्य अब भी व्यापक बेराजगारी के अलावा अच्छी सड़कों, बिजली और पानी की आपूर्ति की कमी से जूझ रहा है. उन्होंने बुधवार को संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि राज्य के दो बड़े शहर दीमापुर और कोहिमा अब भी अनियमित बिजली, जलापूर्ति और खराब सड़कों से जूझ रहे हैं जिससे राज्य के बाकी शहरों की स्थिति और भी खराब है और युवाओं के पास रोजगार नहीं है.