देश

#Rajasthan : अकेला पाकर कंडक्टर ने युवती के साथ बस में किया रेप

TRUE STORY
@TrueStoryUP
युवती से हैवानियत..
अकेला पाकर कंडक्टर ने युवती के साथ बस में किया रेप … रेपिस्ट कंडक्टर और ड्राइवर अरेस्ट… बस जब्त

राजस्थान के भरतपुर में एक महिला से बस में रेप का मामला सामने आया है। प्राइवेट बस के कंडक्टर जितेंद्र ग़ुज्जर ने देर रात जयपुर से भरतपुर जाते समय दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने आरोपी कंडक्टर के खिलाफ बयाना पुलिस थाने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

पुलिस ने बताया कि बयाना निवासी एक महिला (30) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि वह अपने पति के साथ जयपुर में रहती है। वह सोमवार शाम भरतपुर जाने के लिए जयपुर में एक निजी बस (राजस्थान लोक सेवा परिवहन) में बैठी थी। बस जयपुर से बयाना पहुंचने ही वाली थी, लेकिन उसको उस रात बयाना से भरतपुर जाने के लिए कोई गाड़ी नहीं मिली। महिला ने बस कंडक्टर से मदद मांगी कि उसे घर के लिए कोई गाड़ी दिलवा दे। आरोपी मदद का भरोसा देकर वापस बस बैठाकर ले गया।

आरोपी कंडक्टर ने राजस्थान स्टेट इंडस्ट्रियल डिवेलपमेंट एंड इन्वेस्टमेंट कॉर्पोरेशन (RIICO) में खड़ी बस में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। पीड़िता ने बयाना पुलिस स्टेशन जाकर आपबीती बताई और आरोपी कंडक्टर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के तहत आरोपी जितेंद्र गुर्जर के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले गई।

बयाना थानाधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि बस कंडक्टर जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता जयपुर से आई थी और भरतपुर जाना चाहती थी। मौके का फायदा उठाकर कंडक्टर ने उसके साथ रेप किया। पुलिस ने कंडक्टर के साथ चालक को भी गिरफ्तार किया है और बस जब्त कर ली है।
#bus