देश

Sonali Phogat : बिग बॉस फेम और BJP नेता सोनाली फोगाट की मौत, गोवा में हार्ट अटैक से गई जान

Sonali Phogat : प्रारंभिक सूचना के मुताबिक सोनाली फोगाट की मौत हार्ट अटैक से होने की बात सामने आ रही है. सोनाली फोगाट भारत में बंद हो चुके टिकटॉक एप पर काफी लोकप्रिय हुई थीं.

हरियाणा बीजेपी की नेता और बिग बॉस फेम व टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट का निधन हो गया है. उनका निधन सोमवार रात को गोवा में हुआ है. इस खबर के आने से उनके करोड़ों फैन में शोक की लहर है. प्रारंभिक सूचना के मुताबिक उनका निधन हार्ट अटैक से होने की बात सामने आ रही है. अभी फोगाट की मौत को लेकर अधिक जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि फोगाट की मौत की पुष्टि गोवा के डीजीपी ने भी की है. सोनाली फोगाट भारत में बंद हो चुके चीनी एप टिकटॉक एप पर काफी लोकप्रिय हुई थीं.

सोनाली फोगाट ने पिछले हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ा था. वह हरियाणा के आदमपुर विधानसभा सीट पर कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरी थीं. उन्होंने यह भी दावा किया था कि वह आगामी आदमपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उप चुनाव में भी बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी. कुछ दिन पहले उन्होंने कुलदीप बिश्नोई से मुलाकात भी की थी. कुलदीप बिश्नोई ने हाल ही में बीजेपी ज्वाइन की थी. माना जा रहा है कि उनके बीजेपी में शामिल होने के पीछे फोगाट की भी भूमिका थी.

पति की भी हुई थी संदिग्ध हालात में मौत

जानकारी के अनुसार सोनाली फोगाट का पहले से ही 22 से 25 अगस्त तक गोवा घूमने का प्लान था. ऐसे में वह गोवा गई हुई थीं. सोनाली फोगाट के निजी सचिव सुधीर सांगवान और उनकी टीम का एक अन्य व्यक्ति भी गोवा में उनके साथ मौजूद था. सोनाली फोगाट की मौत की खबर के बाद उनके परिवारवाले हरियाणा के हिसार जिले के भूथन गांव से गोवा रवाना हो गए हैं. बता दें कि 2016 में सोनाली फोगाट के पति संजय फोगाट भी हरियाणा के फार्म हाउस में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिले थे.