उत्तर प्रदेश राज्य

UP : मौलाना ने लिखा “i stand with palestine”…लब्बैक…पुलिस ने भेजा जेल : INDIA : Maulana wrote “I stand with Palestine”…Police sent him to jail

TRUE STORY
@TrueStoryUP
इंस्टा ID पर मौलाना ने लिखा ” i stand with palestine”… लब्बैक… पुलिस ने भेजा जेल

UP : हमीरपुर में मौलाना आतिफ चौधरी और सुहैल अंसारी ने फिलिस्तीन के समर्थन में सोशल मीडिया पर “मैं फ़िलिस्तीन के साथ खड़ा हूँ” पोस्ट किया। शिकायत पर मौलाना समेत दोनो के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की।

कोतवाली में तैनात दरोगा रवि मेहता की ओर से दी गई तहरीर में कहा गया है कि कस्बे के हैदरिया मोहल्ला निवासी मौलाना आतिफ चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो पर “i stand with palestine” यानी मे फ़िलिस्तीन के साथ खड़ा हूँ।लिखा था।कस्बा मोहल्ला हैदरिया निवासी आतिफ चौधरी व सुहेल अंसारी निवासी मोहल्ला चौधराना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में पिछले आठ अक्तूबर को फलस्तीन के समर्थन में एक पोस्ट किया था। 12 अक्तूबर को व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा कि इंशा अल्लाह बड़ा चौराहा की मस्जिद में बैतूल मुकदस की हिफाजत के ताल्लुक से बयान होगा और खुशी दुआ का एहतराम भी किया गया है।

दूसरे स्टेटस में लब्बैक लब्बैक लब्बैक या अल अम्सा लिखा है। साथ ही फोटो पर तीन मस्जिद बनी हैं। तीसरे स्टेटस पर फिलीस्तीन का झंडा लिए एक मौलाना द्वारा एहले सुन्नत आफिरीयल साइट पर बयान करते हुए बोला जा रहा है, कि मुसलमान बराये रास एक हो जाए और फिर बताए ये फारुक ए आजम के मायजीव और इमामे हुसैन के मानने वाले तुम्हें तोड़कर न रख दें, तो फिर बताना कलमे में ताकत कितनी हैं। कोतवाल सुरेश कुमार सैनी ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न समुदायों के बीच धर्म, जाति आदि के आधार पर झूठे बयान देने व जान बूझकर धार्मिक, सामाजिक, सौहार्द खराब करने का मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Hend F Q
@LadyVelvet_HFQ
The world is protesting AGAINST Israel. American and European politics are the only supporters of the occupier doing a mass cleansing and genocide. You know, like the one that happened in Europe in WW2, only this time it’s done to the Arabs.