देश

Video:कांग्रेस प्रवक्ता ने लाइव डिबेट में न्यूज 18 के एंकर अमीश देवगन को दी गाली-देखिए फिर क्या हुआ ?

इलेक्स्ट्रॉनिक मीडिया में डिबेट प्रोग्राम देश की जनता में आक्रोश फैलाने का काम करते हुए नज़र आरहे हैं,अब डिबेट में अमर्यादित और अशोभय भाषा का खुल्लम खुल्ला इस्तेमाल होने लगा है,किसी की मार्यदा या सम्मान का ज़रा भी लिहाज नही किया जारहा है,जिससे साफ लोकतंत्र के चौथे स्तंभ का देश मे भविष्य कैसा होगा वो साफ नज़र आरहा है।

मौलवी और महिला वकील के डिबेट में हुई मारपीट की चर्चा खत्म नही हुई थी कि न्यूज़ इंडिया 18 की लाइव डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी ने अमीश देवगन को भ… और द… कह दिया. इस बाद उन्होंने ने माफ़ी के लिए कहा तो उन्होंने कहा की उन्होंने कुछ नहीं गलत और अपशब्द का इस्तेमाल नहीं किया है।

आपको बता दें की मोब लिंचिंग पर हो रही डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता ने गाली दी,आपको बता दें की अमीश देवगन ने कहा की वह इस बात का जवाब जानकार ही रहेंगे की आखिर कोई नेशनल टेलीविज़न डिबेट पर इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर सकता है।

https://twitter.com/abisharsharma/status/1022179952974876673?s=19

यह सवाल करते वक़्त अमीश बेहद गुस्से में नज़र आये और उन्होंने पैनल में बैठे नेताओं से भी पुछा क्या यह सही है?आपको बता दें की कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी ने उन पर देश का अमन खत्म करने का आरोप लगाया साथ ही यह भी कहा की वह जीज मुद्दों पर डिबेट नहीं करते है।

उन्होंने कहा की व किसानों, देश के सांप्रदायिक मुद्दों, बेरोज़गारी पर. उन्होंने कहा तुम हिन्दू-मुस्लिम पर डिबेट करते हो।