विशेष

Video:अंडरव‌र्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम को पार्टी में शामिल करेगी भाजपा-योगी के मंत्री ने किया ऐलान

लखनऊ: अंडरव‌र्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम जिसका नाम सुनते ही जहन में मुंबई की वो कभी न भुलाई जाने वाली रात याद आ जाती है। भारत में वांछित अंडरव‌र्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गिरोह ने दुनिया के कई देशों में अपने पांव पसार लिए हैं। जिसको पकड़ने के लिए भारत समेत अन्य देश जुटे हुए हैं, तो वहीं बीजेपी के एक दिग्गज नेता ने दाउद इब्राहीम को अपनी पार्टी में शामिल करने की पेशकश कर दी है।

बीजेपी नेता के इस बयान के बाद से देश भर में हड़कंप मच गया है। दरअसल योगी सरकार का 1 साल पूरा होने पर गोंडा पहुंचे मंत्री उपेंद्र तिवारी ने सरकार की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा से सबका साथ और सबका विकास के नाम पर काम करती आई है। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि अगर दाउद इब्राहिम अपनी गिरफ्तारी के बाद गलती मान लें तो वह भी भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

भाजपा उसे अपनी पार्टी में ले लेगी। उन्होंने कहा कि वे चाहे तो मोबाइल के जरिए भी भाजपा के सदस्य बन सकते हैं। मंत्री यही नहीं रूके उन्होंने कहा कि भाजपा में सभी का स्वागत हैं। आने वाले समय में मायावती, मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव भी पार्टी में आना चाहें तो उनका भी स्वागत है। वे भी भाजपा के सदस्य बन सकते हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा से सबका साथ और सबका विकास के सिद्धांत पर काम करती आई है।

अखिलेश, मायावती और मुलायम पर दिया बयान

मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि मायावती के पास पैसा और पावर ख़त्म हो गया है क्या? उन्होंने लोकतंत्र को कलंकित करने का काम किया है। पैसा लेकर टिकट बांटती थीं। राजा भैया को पोटा में जेल में बंद किया तो उनसे कैसे उम्मीद कर सकती थीं राज्यसभा चुनाव में। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में मायावती, अखिलेश यादव और मुलायम सिंह भी आना चाहें तो पार्टी में उनका स्वागत है। क्योंकि पार्टी सबका साथ सबका विकास सिद्धांत पर काम करती है।

नरेश अग्रवाल पर यह बोले प्रभारी मंत्री

भगवान राम पर विवादित बयान देने वाले नरेश अग्रवाल को भाजपा में शामिल करने के सवाल पर प्रभारी मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि यह उनकी व्यक्तिगत राय हो सकती है। नरेश अग्रवाल ने भाजपा में शामिल होने की इच्छा व्यक्त की, इसलिये उन्हें भाजपा में शामिल कर लिया गया।

पीएम मोदी ने नहीं किया था 15 लाख का दावा

प्रभारी मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि मोदी जी ने कभी नहीं कहा था कि हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपये आएंगे। उन्होंने कहा था कि विदेश में हिन्दुस्तान में जितना काला धन है। वह काला धन लाया जायेगा। लोगों घर में जो पैसा छिपा कर रखा था, वह बैंकों में पहुंच गया। अब वह देश के काम आ रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में किसी को भी लूट की छूट नहीं है। कोई भी कहीं होगा उसे ढूंढ लाया जाएगा। चाहे नीरव मोदी हो या फिर विजय माल्या।