देश

Video:असदउद्दीन ओवैसी ने राहुल और नरेंद्र मोदी के घर पत्नी ना होने पर उड़ाया मज़ाक़-देखिए क्या कहा

नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और हैदराबाद लोकसभा से सांसद बैरिस्टर असदउद्दीन ओवैसी अपने तीखे जिनको उनके विरोधी भड़काऊ भाषण कहते हैं के लिये मशहूर हैं।

ओवैसी किसी भी मौके पर भारतीय राजनीति में चलने वाले ड्रामे पर टिपण्णी करने से पीछे नही रहते हैं बड़ी बेबाकी और सच्चाई के साथ अपनी बात को रखते हैं जिसके कारण विरोधी भी उनका एहतराम करते हैं।

ओवैसी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गले मिलने पर तंज कसा है. ओवैसी ने कहा कि दोनों सिंगल हैं, इसलिए गले मिलते हैं. वहीं हरियाणा के गुरुग्राम में एक मुस्लिम युवक को बंधक बना कर दाढ़ी काटने के मामले पर उन्होंने अपनी राय रखी और कहा कि दाढ़ी काट देने से हमें (मुस्लिमों को) दाढ़ी रखने से कोई रोक नहीं सकता, बल्कि हम और बड़ी दाढ़ी रखेंगे।

दरअसल, रविवार को हैदराबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ”जुल्म करने वालों दाढ़ी काटने से हम दाढ़ी छोड़ना खत्म नहीं करेंगे. और बड़ी दाढ़ी छोड़ेंगे और हमारे अखलाक (नैतिकता) से हमारी सच्चाई से तुम्हें भी इस्लाम में ले लेंगे.”

बता दें कि हरियाणा के गुरुग्राम में एक मुस्लिम युवक को कथित रूप से बंदी बना कर जबरदस्ती उसकी दाढ़ी काटने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. यह घटना 2 अगस्त को गुरुग्राम के खांडसा गांव में हुई थी।

ओवैसी नें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि दोनों अकेले हैं इस लिए उनके पास एक दूसरे को गले लगाने के अलावा दूसरा विकल्प नहीं है. ओवैसी ने कहा प्रधानमंत्री विदेश यात्राओं पर लोगों से गले मिलते हैं. तो वहीं राहुल गांधी को जल्द शादी करने की नसीहत भी दे डाली।

ओवैसी ने हिटलर का जिक्र करते हुए कहा कि हिटलर भी यहूदियों से गले मिला था, लेकिन अंत में उसने उन्हें गैस चैंबर में मौत के घाट उतरवा दिया।

दरअसल लोकसभा में टीडीपी द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर अपने भाषण के समापन के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को यह कह कर गले लगा लिया था कि बीजेपी चाहे उनसे जितनी भी नफरत करे उनके दिल में बीजेपी-आरएसएस के लिए नफरत नहीं है।