देश

Video : इंसाफ के लिये तड़प रही डॉ. फैयाज़ की माँ”मेरा इकलौता बेटा था, हम तो उसी के लिये जी रहे थे”हमें न्याय चाहिए

पटना : बिहार के गोपालगंज के MBBS डॉक्टर फैयाज आलम की मौत के बाद अब उनकी मां का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में फैयाज की मां इंसाफ की गुहार लगा रही हैं। वे कह रही हैं कि फैयाज मेरा इकलौता बेटा था, हम उसी के लिये तो जी रहे थे उसकी हत्या कर दी गई। वे बस इतना ही कह पाती हैं और उसके बाद वे दर्दभरी आवाज में रोती हैं।

फैयाज की मां का वीडियो संवेदनाओं को झकझोर रहा है। गौरतलब है कि बिहार के कटिहार में डॉक्टर फैयाद आलम की संदिग्ध हालत में मौत हो गयी थी. मृतक के परिजनों ने अपने बेटे की हत्या की आशंका जताई है। यह घटना बीते मंगलवार को कटिहार की है. इस खबर के बाद बरौली के बलहा गांव में कोहराम मच गया है।

https://youtu.be/0G7HTMhLgbM

मृतक डॉक्टर फैयाज़ आलम बरौली के बलहा निवासी फारूक आज़म के इकलौते बेटे थे. प्राप्त जानकारी के अनुसार फैयाज़ आलम कटिहार मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की पढाई पूरी करने के बाद पीजी की पढाई कर रहे थे और इसी साल उनका आखरी वर्ष था.

बीते मंगलवार को मेडिकल कॉलेज में उनके परिजनों को फोन कर सूचना दी गयी थी कि फैयाज़ आलम की एक दुर्घटना में मौत हो गयी है. मौत की सूचना मिलते ही उनके परिवार और बलहा गांव में कोहराम मच गया. इस दुखद सूचना को पाकर मृतक की मां अपने परिजनों के साथ कटिहार के लिए रवाना हो गयीं.

जानकारी लिये बता दें डॉक्टर फैयाज़ आलम के पिता फारूक आज़म इंजीनियर हैं. वे विदेश में नौकरी करते हैं. उनके पिता होली पर छुट्टी के बाद वे वापस विदेश लौटे थे तभी बेटे की मौत की सूचना मिली. फैय्याज के परिजनों के मुताबिक उनके बेटे की पीठ और सिर में जख्म के गहरे निशान हैं.