खेल

Video:इरफान पठान ने धोनी के बारे में ये बात कहकर क्रिकेट जगत में मचा दी खलबली

नई दिल्ली: भारत का त्यौहार कहे जाने वाले आईपीएल में रोज़ाना रोमांच भरता जारहा है,हर दिन कुछ नया होरहा है जिसकी वजह से पूरी दुनिया के क्रिकेट प्रेमियों की नज़र भारत पर टिकी हुई हैं,जिसके कारण अब हर वर्ग के सेलिब्रिटी को लगने लगा है कि अगर किसी चीज़ को प्रमोट करना है तो आईपीएल की स्पोर्ट लेना सबसे अच्छा और बहतरीन तरीक़ा है।

जैसे जैसे आईपीएल 2018 आगे बढ़ रहा वैसे वैसे चर्चाएँ भी तेज होरही हैं,और कुछ लोग तो सिर्फ आईपीएल की वजह से चर्चाओं में हैं और खूब वाहवाही लूट रहे हैं और जमकर मनोरंजन का आनंद ले रहे हैं।

आईपीएल 2018 के स्पेशल सेगमेंट वाले मंच पर अब तक सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर और रणबीर कपूर जैस कई सितारे पहुंच चुके हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा आलिया भट्ट भी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आईपीएल के मंच पर पहुंची।

आलिया भट्ट ने इस दौरान स्टार क्रिकेटर और आईपीएल कॉमेंटेटर इरफ़ान पठान के साथ खूब मस्ती भी की। बता दे कि आलिया आईपीएल के मंच पर अपनी नई फिल्म राजी’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थी. फिल्म में वे एक जासूस के किरदार में नजर आएंगी। इसी के तहत उन्होंने कल आईपीएल मंच पर भी जासूसी की।

आलिया ने इस दौरान इरफ़ान के सामने एक जासूसी भरा सवाल रखा. उन्होंने भारतीय टीम को लेकर कहा कि टीम में कौन-सा क्रिकेटर जासूस के किरदार में फिट बैठता है। इस पर इरफ़ान ने एमएस धोनी का नाम लिया। उन्होंने कहा कि धोनी सबसे अच्छे जासूस है।

उन्होंने बताया कीपिंग के दौरान उनकी निगाहें भले ही फील्डर की तरफ ना हो, लेकिन उन्हें पता होता है कि फील्डर कहां है और क्या कर रहा हैं