खेल

Video:कॉमेंट्री कर रहे इरफान पठान ने जब लिया बड़े भाई का इंटरव्यू-यूसुफ ने देखिए क्या कह दिया ?

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट जगत में क्रिकेटर बंधुओं का जब जब ज़िक्र किया जायेगा तब तब इरफान पठान और यूसुफ पठान के कारनामोँ को याद किया जाएगा,दोनों बंधुओं ने भारत के लिये देश विदेश के मैदानों पर कारनामें अंजाम दिए हैं,दोनों ने साथ खेलकर भारत को मैच भी जिताया है।

इरफान पठान इस IPL के 11 वे संस्करण में नही खेल रहे हैं लेकिन उनके बड़े भाई यूसुफ पठान सनराइज़र्स हैदराबाद के लिये खेल रहे हैं और IPL में विश्व रिकॉर्ड स्थापित कर चुके हैं,जब यूसुफ खेलते हैं तो इरफान पठान कॉमेंट्री बॉक्स में बैठकर उन पर चर्चा करते हुए दिखते हैं।

इरफान पठान आईपीएल का ब्रॉडकास्टिंग स्पोंसर स्टार स्पोर्ट्स हिंदी के साथ अपनी कमेन्ट्री से दम दिखा रहे हैं। इरफान पठान के लिए खास बात तो ये है कि वो अपने भाई युसुफ पठान की बल्लेबाजी के दौरान भी कमेन्ट्री करते दिख रहे हैं। इरफान पठान को इन नए अवतार में देख युसुफ पठान का भी खुशी का ठिकाना नहीं है।

युसुफ पठान ने अपने छोटे भाई इरफान पठान की कमेन्ट्री को लेकर जमकर तारीफ की। युसुफ ने ट्वीट पर अपने भाई इरफान के साथ फोटो को शेयर किया और साथ ही लिखा कि “इरफान तुम्हारी कमेन्ट्री को मैं बहुत पसंद करता हूंं। ऐसा कभी नहीं लगा कि ये तुम्हारा पहला अनुभव है। आशा करता हूं कि आने वाले मैचों में और ज्यादा सुनने को मिलेगा।

भारतीय क्रिकेट में ऐसे कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी हुए हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरूआत एक जबरदस्त अंदाज में की और भारतीय टीम के लिए सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक बन गए। लेकिन इनमें से कुछ खिलाड़ियों का करियर तो कुछ सालों में खत्म हो गया तो कुछ खिलाड़ी लगातार अपनी काबिलियत दिखाने में कामयाब रहे।