दुनिया

Video:तय्यब एर्दोगान ने रमज़ान उल मुबारक में छात्रों के साथ सेहरी करी-ट्वीटर पर मिली थी दावत

नई दिल्ली: राष्ट्रपति तय्यब एर्दोगान के तुर्की की जनता से सीधे लगाव और जुड़ाव के कारण वो सबसे लोकप्रिय राष्ट्रपति माने जाते हैं,एर्दोगान और जनता के बीच अच्छा तालमेल है,इसी कारण हर क्षेत्र में एर्दोगान के प्रति दीवानगी देखी जाती है,छोटे बच्चे, नोजवान और बूढ़े तक अपने राष्ट्रपति पर जान निछावर करने का काम करते हैं।

पिछले दिनों तय्यब एर्दोगान मोहम्मद फातेह नाम के एक स्कूली बच्चे को अपनी राष्ट्रपति की कुर्सी पर बिठाया था,और उसे तुर्की का भविष्य बताया था,ऐसे ही तुर्की के हर विभाग ने बच्चों को अपने अपने ऑफिस में बुलाया था और उन्हें अपनी कुर्सियों पर बिठाया था।

तुर्की की लोकप्रियता का अंदाज़ा इस बात से लगाया जासकता है कि ट्वीटर पर तय्यब एर्दोगान को अंकरा राज्य डोरमेंट्री हॉस्टल में रहने वाले छात्रों ने एर्दोगान को सेहरी की दावत दी थी और राष्ट्रपति को छात्रों के साथ सेहरी करने को कहा था,जिस को तय्यब एर्दोगान ने ट्वीटर पर ही रिप्लाय देते हुए क़ुबूल कर लिया था।

एर्दोगान ने सेहरी की दावत क़ुबूल करी और छात्रों के साथ सेहरी करी तथा तुर्की के भविष्य को लेकर युवाओं की ज़िम्मेदारी के बारे में बातचीत करी, जिसके बाद से एर्दोगान के इस कदम की हर तरफ तारीफ होरही है।

एर्दोगान के इस प्रकार से युवाओं से मिलने झूलने से उनकी लोकप्रियता में अधिक बढ़ोतरी होरही है,और सोशल मीडिया पर उनकी अधिक से अधिक प्रशंसा होरही है।