खेल

Video:देखिए कैसे मोहम्मद सलाह को चोटिल करके मैदान से बाहर भिजवाया गया,मुस्लिम दुनिया में फैला रोष

जेद्दाह: मिस्र के सुपरस्टार फुटबॉलर मो सलाह को रूस में लिवरपूल और रियल मैड्रिड के बीच शनिवार की रात होरहे चैंपियंस लीग फाइनल में अपने काँधे के चोटिल होने के विश्वकप फाइनल से बाहर होने का सामना करना पड़ रहा है।

मोहम्मद सलाह उस समय रोने लगे ज़बी उन्हें मैड्रिड डिफेंडर सर्जीओ रामोस उन्हें चोटिल होने के बाद उन्हें मैदान छोड़ने के लिए मजबूर किया गया। सलाह लिवरपूल के अंतिम राउंड में 3-1 से हार गए,मिस्र का पहला विश्व कप फाइनल मैच 15 जून को यूरुग्वे के खिलाफ है।

सलह शनिवार रात के मैच के 26 वें मिनट में में कंधे उतर जाने के कारण जमीन पर गिर गया। उन्होंने फिर से जमीन पर जाने से पहले चार मिनट तक खेला, और मैड्रिड स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने उन्हें मैदान छोड़कर सांत्वना दी।

मिस्र के फुटबॉल पत्रकार मारवान अहमद ने बीबीसी को बताया: “ईमानदारी से, मुझे लगता है कि यह एक दुःस्वप्न है। इसका वर्णन करने के लिए कोई शब्द नहीं हैं। सलह को नीचे जाने के बाद चुप्पी का एक मिनट था और फिर जब वह दूसरी बार चला गया, तो हमें पता था कि यह अच्छा नहीं था और वह पिच छोड़ देगा।

“कोई भी मिस्र ऐसा नहीं देखना चाहता था, हमारे पास चैंपियंस लीग फाइनल में कभी मिस्र नहीं था। यह वास्तव में दुखी है – मुझे इसका वर्णन करने के लिए सही शब्द नहीं मिल रहे हैं। कुछ लोग आँसू में थे।”