विशेष

Video:देखिए मौलवी के टीवी डिबेट में महिला से मारपीट करने पर कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने दिया बड़ा ब्यान

नई दिल्ली: टीवी चैनल पर चल रहे लाईव डिबेट के प्रोग्राम में उस समय मामला बिगड़ गया जब वहां पर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य ऐजाज़ अरशद क़ासमी और तीन तलाक़ पर बहस करने पहुँची सुप्रीम कोर्ट की अधिवक्ता फराह फ़ैज़ में तू तू में में और गाली गलौच होने लगी।

फराह फ़ैज़ और ऐजाज़ अरशद की बहस ने अचानक हाथापाई का रुख ले लिया और जिसकी पहल करते हुए फराह ने क़ासमी को थप्पड़ रसीद कर दिया जिसके जवाब में क़ासमी ने भी महिला अधिवक्ता पर थप्पड़ों की बरसात कर दी।

स्टूडियो में हुई इस मारपीट को देखकर वहां पर बैठे दूसरे पैनलिस्ट हैरान रह गए यासिर जिलानी मौलाना को पक्कड़ कर अलग कर दिया,जिसके बाद स्टूडियो में पुलिस पहुंच गई और ऐजाज़ अरशद को अपनी हिरासत में ले लिया ।

इस पूरी घटना के बाद देशभर में ऐजाज़ अरशद की इस हरकत पर रोष फैला हुआ है और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से उनकी सदस्यता रद्द करने की माँग की जारही है,लोगों का कहना है कि ऐजाज़ अरशद ने महिला पर हाथ उठाकर जो हरकत करी है उससे बोर्ड की बदनामी हुई है।

अब इस टीवी प्रोग्राम शो में लाइव बहस के दौरान हुई मारपीट पर मौलाना के महिला के साथ मारपीट की केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कड़ी निंदा की है. केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि एक टीवी चैनल पर इस तरह की हरकत बेहद निंदनीय है और इसकी हम कड़ी निंदा करते हैं।