दुनिया

Video:पाकिस्तान की ईदी वाली बच्ची का एक और वीडियो वायरल, इस बार गुल्लक के पैसों को बताया करप्शन का माल

नई दिल्ली: ईद के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें बच्ची ईदी न मिलने की वजह से काफी गुस्से में थी और मां से लड़ाई कर रही थी. इस बच्ची का एक और वीडियो वायरल हो रहा है।

जिसमें वो अपनी गुल्लक के पैसों को करप्शन का माल बता रही है. पाकिस्तान का ये वीडियो भारत में भी काफी वायरल हो रहा है. पीएम इमरान खान की बात सुनकर बच्ची ने मां को सारे ‘करप्शन’ के पैसे लौटा दिए. लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची मां के पास गुल्लक के साथ पहुंचती है. जैसे ही वो गुल्लक को खोलती है तो मां इतने पैसे देखकर घबरा जाती है. जिसके बाद बच्ची कहती है कि ये करप्शन के पैसे हैं जो वो लौटाने आई है।

बच्ची कहती है- ‘हमारे नए प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि तबदीली आ गई है, करप्शन नहीं चलेगी. जिसका पैसा है उसको वापस देना पड़ेगा.’

जिसके बाद मां खुश होकर पैसे लेने आती हैं तो बच्ची मां के लिए चिल्लर छोड़ देती है और ईदी के पैसे निकाल लेती है. ये मजेदार वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है।

इस वीडियो को फेसबुक पर हज़ारों लोगों ने शेयर किया है. 1 दिन के अंदर ही इस वीडियो को करीब 3 लाख व्यूज, 7 हजार से ज्यादा शेयर्स और 4 हजार से ज्यादा रिएक्शंस मिल चुके हैं।