देश

Video:सुदर्शन TV के प्रमुख सुरेश चव्हाण की पुलिस ने करी धुलाई,हैदराबाद में माहौल खराब करने पहुँचा था

हैदराबाद: सुदर्शन टीवी ने अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिये सिर्फ और सिर्फ एक तरीका तलाश कर रखा है कि वे मुसलमानों और मुस्लिम नेताओं को बुराभला कहेगा,मुसलमानों को देशद्रोही और आतँकवादी बताता है जिसके कारण उसके चेनल की टीआरपी तो बढ़ती है लेकिन खतरनाक ज़ेहर भारतीय युवा के जेहन ओ दिमाग में भर रहा है वो भारतीय लोकतंत्र के लिये बड़ा ही घातक है।

सुरदर्शन चैनल के प्रमुख सुरेश चव्हाण राजनीतिक गलियारों में सुर्खियाँ बटोरने के लिए इन दिनों एक जनसंख्या निरन्तर क़ानून की माँग कर रहे हैं,और इसके लिये वो देशभर में घूमकर जागरूकता फैलाने का दावा कर रहे हैं,लेकिन जहां भी वो जारहे हैं वहां उन्होंने जागरूकता के बदले नफरत फैलाने का काम किया है।

सुरेश चव्हाण ने आज हैदराबाद शहर में घुसने की कोशिश करी तो पुलिस ने साम्प्रदायिक सौहार्द के बिगड़ने के अंदेशे की वजह से उसको रोका लेकिन चव्हाण ने पुलिस के साथ जबरदस्ती और बदतमीज़ी करी तो पुलिस ने क़ाबू पाने के लिये जमकर धुनाई करी है।

सुरेश चव्हाण ने अपने ट्वीटर अकाउंट से वीडियो अपलोड करी है और कहा कि हैदराबाद पुलिस ने मुझे / #भारत_बचाओ_यात्रा की अनुमति रद्द की। सुप्रीम कोर्ट ने प्रतिबंध लगाने से मना किया था। फिर भी हैद्राबाद पुलिस ग़ैर क़ानूनी काम कर रही है।

पुलिस ने जब चव्हाण को संगारेड्डी में रोका तो उसने हाइवे जाम कर दिया जिसके कारण आवगमन में जनमानस को दिक्कत आई ,पुलिस ने मामले को कन्ट्रोल करने के लिये जाम लगाने वालों पर लाठियां चलाई तब जाकर जाम खुला।

अशोक चव्हाण ने जब माहौल बिगाड़ने के लिये भड़काऊ भाषण दिये तो पुलिस गिरफ्तार किया और जिसके बाद पुलिस और चव्हाण के समर्थकों में हाथापाई भी हुई है ।