देश

Video: उमर खालिद पर हमले के बाद ‘शेहला रशीद’ को डॉन माफिया ने दी धमकी-जानिए कोन है वो ?

नई दिल्ली : जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी की छात्रसंघ की पूर्व नेता शेहला रशीद ने माफिया डॉन रवि पुजारी पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।इस संदर्भ में उन्‍होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। इस मामले में जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस ने रवि पुजारी गैंग के खिलाफ धारा 506 के तहत एफआइआर दर्ज कर लिया है।

बता दें कि शेहला रशीद जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर की रहने वाली हैं। वह जवाहरलाल नेहरू विश्‍वविद्यालय से पीएचडी कर रही हैं। 2016 में जेएनयू छात्रसंघ की उपाध्यक्ष रह चुकी हैं और वह पिछले कुछ दिनों से लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर हमले की वजह से चर्चा में हैं। लेकिन डॉन रवि पुजारी का उनको धमकी मिलना चौंकाने वाला है।

उमर खालिद पर हमले की निंदा की थी

13 अगस्त को दिल्ली में उमर खालिद पर हुए अज्ञात ने हमला किया था। शेहला रशीद ने इसकी कड़ी आलोचना की थी। रशीद का कहना है कि उन्हें इसके बाद से ही धमकियां मिल रही हैं।

बता दें कि पहले दिल्ली पुलिस इसकी जांच कर रही थी अब इसे दिल्‍ली पुलिस स्‍पेशल सेल को ट्रांसफर कर दिया गया है। इस बीच पुलिस ने हमलावर की सीसीटीवी फुटेज जारी की थी। यह शख्‍स कॉन्‍सटीट्यूशन क्लब के करीब विट्टलभाई मार्ग पर भागता नजर आ रहा था।

उमर खालिद और जिग्‍नेश मेवाणी को भी दी धमकी
जवाहरलाल नेहरू विश्‍वविद्यालय की छात्रसंघ की इस पूर्व नेता ने सोमवार को दिल्ली में जेएनयू छात्र नेता उमर खालिद पर हुए हमले के एक दिन बाद दर्ज कराया गया है। इसकी जानकारी खुद शेहला रशीद ने ट्वीट कर दी।

उन्‍होंने अपने ट्विटर पर एक स्क्रीन शॉट शेयर किया। इसमें लिखा था- अपना मुंह बंद रखो, वरना हम लोग हमेशा के लिए तुम्हारा मुंह बंद कर देंगे। उमर खालिद और जिग्नेश मेवाणी को भी ये कह दो।’