देश

Video: ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी पर बोला हमला कहा- क्या अखलाक-पहलू की पत्नी को मिलेगा न्याय?

नई दिल्ली: भारतीय मुसलमानों की आवाज़ मानें जाने वाले हैदराबाद के साँसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलिमीन (AIMIM) के प्रमुख बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मुस्लिम महिलाओं के प्रति नाइंसाफ को लेकर निशाना साधा है।

दरअसल पीएम मोदी द्वारा मन की बात कार्यक्रम में मुस्लिम महिलाओं के हक और न्याय को लेकर की गई टिप्पणी का जवाब देते हुए ओवैसी ने ट्वीट कर लिखा कि ‘मिस्टर पीएम आपका बिल (तीन तलाक बिल) संविधान के मौलिक अधिकारों और महिलाओं के खिलाफ है, आप अपने वैचारिक संगठनों रोक पाने में अक्षम हैं जिनकी वजह से गाय के नाम पर मुस्लिम महिलाओं ने अपने पति और बेटों खोए हैं. क्या आप अखलाक और पहलू खान की पत्नी, जुनैद की मां के साथ खड़े हैं. ‘

बता दें कि मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री ने कहा था कि तीन तलाक बिल लोकसभा से पास हो गया है लेकिन राज्यसभा से पास नहीं हो पाया. लेकिन वे मुस्लिम महिलाओं को भरोसा दिलाना चाहते हैं कि पूरा देश उनके साथ खड़ा है और वे सुनिश्चित करेंगे कि उन्हें न्याय मिले।

उल्लेखनीय है कि मन की बात कार्यक्रम के 47वें संस्करण में पीएम मोदी ने सभी देशवासियों को रक्षाबन्धन एवं जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं दी. प्रधानमंत्री मोदी ने मन की बात में केरल में आई त्रासदी को करते हुए वहां के लोगों को विश्वास दिलाया कि उनके साथ पूरे देश के लोग खड़े हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि जीवन की जो क्षति हुई है, उसकी भरपाई तो नहीं हो सकती लेकिन वे शोक-संतप्त परिवारों को विश्वास दिलाना चाहते हैं कि सवा-सौ करोड़ भारतीय दुःख की इस घड़ी में उनके साथ कन्धे से कन्धा मिलाकर खड़े हैं।