देश

Video: बॉलीवुड अभिनेता ऐजाज खान ने कहा “मुझे फँसाया जारहा है,मेरे खिलाफ साज़िश होरही है”जानिए पूरा मामला

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता ऐजाज खान विवादित बयानबाज़ी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहते हैं,’बिग बॉस’ सीजन 7 के कंटेस्टेंट रहे एजाज खान को नवी मुंबई पुलिस ने ड्रग्‍स के साथ देर मंगलवार देर रात गिरफ्तार किया। उनके पास से प्रतिबंधित ड्रग्स (एक्सटेसी) की 8 गोलियां बरामद हुईं। गोलियों का वजन 2.3 ग्राम है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत तकरीबन 2.2 लाख रुपए है।

एजाज के दो मोबाइल फोन भी जब्त किए गए हैं। बता दें कि एजाज बिग बॉस में साथी कन्टेस्टेंट के साथ मारपीट के बाद सुर्खियों में आए थे। गिरफ्तार होने के बाद एजाज ने कहा- ”मुझे फंसाया जा रहा है। मेरे खिलाफ गहरी साजिश हो रही है। सब जल्दी बाहर आएगा।”

https://twitter.com/UpBollywood/status/1054779733844492289?s=19

सूत्रों के मुताबिक, जब एजाज को पकड़ा गया तब भी वे नशे की हालत में ही थे। उन्हें नवी मुंबई पुलिस की नारकोटिक्स सेल ने गिरफ्तार किया। पुलिस को नवी मुंबई के एक होटल में रेव पार्टी चलने की खबर मिली थी। इसके बाद पुलिस ने छापामार कार्रवाई की। एजाज ने रक्‍त चरित्र, नायक और या रब जैसी फिल्‍मों में काम किया है। वे बिग बॉस सीजन 7, ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’, ‘करम अपना-अपना’, ‘कहानी हमारे महाभारत की’ और ‘रहे तेरा आशीर्वाद’ जैसे सीरियलों में भी नजर आ चुके हैं।

एजाज बिग बॉस से चर्चा में आए। बिग बॉस में साथी कन्टेस्टेंट अली कुली मिर्जा के साथ मारपीट करने के आरोप में वे घर से निकाले गए थे। ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ पर अपना एपिसोड टेलिकॉस्ट न होने पर उन्होंने नाराजगी जताई थी। नाराज एजाज ने कपिल शर्मा पर भी जमकर भड़ास निकाली थी। कहा था कि कपिल खुद को शाहरुख और सलमान खान समझने लगे हैं।