उत्तर प्रदेश राज्य

!!video!! सपा कार्यकर्ताओं को चिन्हित कर षड्यंत्र के तहत झूठे मुक़दमे लगाकर जेल भेजा जा रहा है : अखिलेश यादव

सोमवार को झांसी पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तीन माह से जेल में बंद सपा के पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह यादव से जेल में तकरीबन आधे घंटे मुलाकात की। बाहर आकर उन्होंने भाजपा की प्रदेश और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला।

अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार ने न्याय व्यवस्था खत्म कर दी है, इस सरकार से न्याय की उम्मीद नहीं की जा सकती है। सपा कार्यकर्ताओं को चिन्हित कर षड्यंत्र के तहत झूठे मुकदमे लगाकर जेल भेजा जा रहा है। अधिकारियों पर दबाव बनाकर भाजपा सरकार ने पूर्व विधायक दीप नारायण यादव को जेल भेजने का काम किया है।


उन्होंने कहा कि हाल ही में फर्रुखाबाद में एक लाख से अधिक बेरोजगारों ने अग्निवीर की परीक्षा दी थी, नौकरी सिर्फ 200 कोई मिल पाई है। सीमा पर चीन भारत में घुसता चला रहा है और बाजार भी उसके हवाले कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार अभी मैनपुरी में मिली हार से उबर नहीं पाई है।

बता दें कि कुख्यात लेखराज सिंह यादव को पुलिस कस्टडी से छुड़ाने की कोशिश करने के आरोप में सपा के पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह यादव पिछले तीन महीनों से जेल में बंद हैं। जेल में उनसे मिलने के लिए पहले पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 22 दिसंबर को झांसी आने वाले थे, परंतु पुलिस लाइन के हैलीपेड पर हेलिकॉप्टर उतारने की अनुमति न मिलने की वजह से उनका दौरान रद्द हो गया था।

Prajjawal Kumar Yadav Rao Sahab अहीर 🇮🇳 अलियापुर
@PrajjawalkumarG
झांसी- आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी ने झांसी जिला कारागार पहुंचकर जेल में बंद सपा के पूर्व विधायक श्री दीप नारायण दीपू से मुलाकात की.