विशेष

Video: हिन्दू लड़के ने अपने आपको पक्का मुसलमान बताकर तिरँगा फाड़ा-पकड़े जाने पर देखिए क्या कहा ?

नई दिल्ली: सोशल नेटवर्किंग साईट पर एक विडियो वायरल हुआ है,विडियो में एक नवयुवक खुद को मुसलमान बता रहा है और वो भारत के ध्वज तिरंगे को फाड़ रहा है और ये करते हुए वो खुद को मुस्लिम बता रहा है।

विडियो में आखिर में युवक ने तिरंगे को फाड़के कूड़ेदान में डाल दिया.सोशल मीडिया पर इसका विडियो वायरल होने के बाद ये नवयुवक कुछ लोगो के हाथ लग गया इन सब ने इस लड़के की जमकर धुनाई की।

और लड़के को बीच सड़क पर बुरी तरह पीटा और पीट पिट कर इससे सच उग्लाने की कोशिश की पहले तो यह युवक कुछ नहीं बोला लेकिन बाद में जब लोगो ने इस युवक की पिटाई की तब उसके बाद कुछ लोगो ने इससे आई डी कार्ड माँगा तब उसने बताया कि वो हिन्दू है.लोगो ने इस युवक की पिटाई के बाद गन्दी गन्दी गाली दी।

लोगोंने उसे पीटते हुए कहा कि अब माफी मांग जिसके बाद इस युवक ने तिरंगे को उठाया, और अपने हाथ में ले लिया.उसके बाद कुछ लोग इस युवक को पीटते हुए और गालियां देते हुए सड़क की तरफ ले आये।

इसके बाद ये लोग उस युवक को सड़क पर ले आये और उसका वीडियो बनाया गया. इस दौरान इन लोगो ने कहा कि भारत माता की जय बोल,तो उस युवक ने भारत माता की जय बोली, फिर इन लोगो ने कहा कि कहकि तू कट्टर हिन्दू है, इसके बाद युवक ने कहा कि वह कट्टर हिन्दू है।