देश

Video:Aimim विधायक वारिस पठान ने ‘गणपति बप्पा मोरिया’ कहने पर माँगी माफी-तौबा करते हुए देखिए क्या कहा?

मुंबई: ऑल इण्डिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन के बायखला से विधायक ऐडवोकेट वारिस पठान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हुआ है,जिसमें वो गणेशा पंडाल में खड़े होकर हिन्दूओ को शुभकामनाएं देते हुए नज़र आरहे और गणपति बप्पा मोरिया का नारा लगाते हुए नज़र आये हैं।

वीडीयो जंगल की आग की तरह सोशल साइट्स पर फैल गई जिसके चलते उनके समर्थकों ने भी इसका जमकर विरोध किया और आलोचना करी और नसीहतें करी,कुछ समर्थकों ने बड़े ही कड़वे क्सीले शब्दों में विधायक की निंदा करी थी।

बढ़ते रोष को देखते हुए विधायक ने माफी माँगी है,जिसके लिये उन्होंने अपने फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें विधायक ने कहा कि” अस्सलाम अलैकुम -मेरे दोस्तों,बुजुर्गों,अज़ीज़ साथियों,बिस्मिल्लाह……. लाखों सलाम हमारे नबी मोहम्मद मुस्तफा सलल्लाहू अलैही व्सल्लम पर ,चंद दिन पहले मेरी ज़बान से ऐसे कलिमात निकल गए थे,जिसका मैंनें अल्लाह सुबहानुहु वा ताला से रुजू किया हूँ, मुझसे गलती हुई है,इंशाअल्लाह दुबारा से ऐसी गलती नही होगी।

विधायक ने कहा मैं भी इंसान हूँ, हर इंसान से गलती होती है,में बशर हूँ,मुझसे गलती हुई,में एतराफ़ करता हूँ,अल्लाह गफूर रहीम है,अल्लाह की रहमत से मायूस नही हूँ,अल्लाह मुझे अपने हबीब आका मदनी,ताजदार मदीना मोहम्मद रसूल सलल्लाहू अलैही व्सल्लम के सदके में माफ करे।

वरिस पठान ने कहा कि “आप तमाम से मेरी गुज़ारिश है कि दुआ फरामाएँ मेरे लिये कि अल्लाह मेरे ईमान को मजबूत फरमाये,और मुझे सिरात मुस्तकीम पर चलने की तौफ़ीक़ अता फरमाये,ये वारिस पठान आपकी दुआओं का मोहताज है,आपकी मोहब्बत का मोहताज है,आप दुआ करिए मेरे लिये कि अल्लाह मेरे गुनाह को माफ फरमाये, और मुझे सिरात मुस्तकीम पर चलने की नैक हिदायत दे।