खेल

WWE के बारे में खबीब ने किया नया खुलासा,लैसनर के बारे में कही हैरान करने वाली बात,देखिए

नई दिल्ली: UFC में मार्शल आर्ट चैंपियन कॉर्नर मैकग्रेगर को करारी शिकस्त देने वाले खबीब अब्दुल मननान के लिये दुनिया ने दरवाज़े खोल दिये हैं,रूस के देगिस्तान के पहाड़ी क्षेत्र का रहने वाला ये बहादुर नोजवान अब दुनिया का नया हीरो बन गया है।

खबीब लगातार 27 मुक़ाबले जीत कर विश्व रिकॉर्ड बना चुका है,लेकिन जो पिछले मुक़ाबले में हुआ उसने खबीब को चमका दिया है,बड़े से बड़ा प्लेटफॉर्म खबीब के लिये अपने दरवाजे खोलकर बैठा है।

दुनिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले WWE ने खबीब को बुलाया है और उससे रिंग में उतरने को कहा जिसकी जानकारी खबीब ने अपने ऑफीशियल ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए अपने फैन्स से जाने के बारे में राय ली है।

WWE दुनिया के सबसे अच्छे टैलेंट को कंपनी में शामिल करने की कोशिश में लगी रहती है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा जा सके। इस समय खबीब नर्मागोमेडोव बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हो चुके हैं। कॉनर मैक्ग्रेगर के खिलाफ जीत के अलावा और अपनी अविजित स्ट्रीक के लिए भी जाने जाते हैं। फिलहाल जिस ऊंचाई पर खबीब का करियर है, उसे देखते हुए नहीं लगता कि वो WWE में जाएंगे।

खबीब अब्दुल मन्नान नर्मागोमेडोव कोई आम MMA (मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स) फाइटर नहीं है, बल्कि उन्होंने अपने करियर में एक भी फाइट नहीं हारी है। MMA में खबीब की स्ट्रीक 27-0 की हो चुकी है। लगातार सबसे ज्यादा मैच जीतने का रिकॉर्ड खबीब के नाम ही है।

कॉनर मैक्ग्रेगर के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद ‘द ईगल’ खबीब ने केज के ऊपर से कूदकर कॉनर मैक्ग्रेगर की टीम पर हमला कर दिया था। फाइट के बाद दोनों फाइटरों की टीमों में काफी तनाव पैदा हो गया था। लेकिन किसी तरह UFC के अधिकारियों ने बीच-बचाव करवाया। UFC में फाइट खत्म होने के बाद चैंपियन को बेल्ट दी जाती है और फिर दोनों फाइटरों से केज के अंदर बात की जाती है, लेकिन तनाव को बढ़ते देख सेरेमनी आयोजित नहीं की गई।