उत्तर प्रदेश राज्य

अमेठी : गाली दे रहे बीजेपी नेता को सपा विधायक ने थाने में क़ायदे से धुना : वीडियो


यूपी निकाय चुनाव के दूसरे चरण में मतदान से एक दिन पहले अमेठी के गौरीगंज नगर पालिका में माहौल बेहद तनावपूर्ण हो गया है। सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने गौरीगंज नगर पालिका की प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह को गौरीगंज कोतवाली के अंदर अपने समर्थकों संग मिलकर पीट दिया। सपा विधायक मंगलवार शाम से ही कोतवाली में धरने पर बैठे थे।

सपा विधायक का आरोप है कि भाजपा प्रत्याशी के पति दीपक अपने समर्थकों के साथ मिलकर सपा समर्थकों को पीट रहे थे पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसे लेकर वह धरने पर बैठे थे लेकिन अभी तक सुनवाई नहीं हुई। इसी बीच दीपक सिंह गौरीगंज कोतवाली पहुंचे जहां पहले से मौजूद सपा विधायक व उनके समर्थकों ने उन्हें पीट दिया। दीपक सिंह को किसी तरह बचाकर कोतवाली के अंदर लाया गया।

स्थिति बिगड़ते देख कई और थानों की पुलिस वहां बुला ली गई है। कप्तान डॉ. इलामारन जी कई थानों की पुलिस के साथ गौरीगंज कोतवाली पहुंचे। बाहर कुछ सपा कार्यकर्ताओं को भी मारा पीटा गया है। दोनों पक्ष मुकदमे की मांग को लेकर अड़े हुए हैं फिलहाल स्थिति बेहद तनावपूर्ण है।

अमेठी जिले में कल गुरुवार को निकाय चुनाव के दूसरे चरण का मतदान होना है। यहां से सपा की प्रत्याशी तारा पत्नी केडी सरोज हैं। कहा जा रहा है कि वह विधायक राकेश प्रताप सिंह की अगुवाई में ही चुनाव लड़ रही हैं। वहीं, भाजपा से रश्मि सिंह प्रत्याशी हैं।

सपा विधायक ने पुलिस पर संरक्षण देने का लगाया आरोप
सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने बयान दिया है कि दीपक सिंह अपराधी हैं। गौरीगंज में चार दिन से गुंडागर्दी चल रही थी। उसने मेरे भाई और भतीजे पर हमला किया था। रात भर मैं थाने में बैठा रहा पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। दीपक को पुलिस संरक्षण दे रही थी। मैं अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सका। अगर पुलिस ने कार्रवाई की होती तो शायद यह घटना नहीं होती।

Brajendra Singh Bhojla
@Brajendra3535
शुरूआत यहॉ से हुई ! कारवाई ना होने से नाराज़ सपा विधायक राकेश सिंह के समर्थक थाने में धरना दे रहे थे ! भाजपा नेता दीपक सिंह टशन दिखाने थाने पहुँच गये और गाली दे बैठे ! अपने समर्थकों को गाली सुनकर विधायक जी का पारा हाई हुआ और उन्होंने भाजपा नेता की टशन निकाल दी ! शूटिंग का यह स्थान थाने के भीतर ही था ! पिटे हुए भाजपा नेता को पुलिस बाद में उनकी बची खुची इज़्ज़त के साथ निकाल कर ले गयी !

Mohammed Hussain
@hussain_hrw

यूपी अमेठी
BJP नेता टशन में उतरा सपा व‍िधायक ने पीट द‍िया,
यह संग्राम कोतवाली में हुआ,
वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है!!