देश

चित्तौड़गढ़ : मुख्यमंत्री यात्रा के दौरान सभा मे आने वाले वाहनो की यातायात पुलिस ने की पार्किंग व्यवस्था : राजस्थान से धर्मेन्द्र सोनी की रिपोर्ट

कुशलगढ़ जिला बांसवाड़ा राजस्थान रिपोर्टर धर्मेन्द्र सोनी

मुख्यमंत्री यात्रा के दौरान सभा मे आने वाले वाहनो की यातायात पुलिस ने की पार्किंग व्यवस्था

चित्तौड़गढ़। 22 नवम्बर को माननीय मुख्यमंत्री महोदय की चित्तौड़गढ़ में प्रस्तावित यात्रा के दौरान जिले की यातायात पुलिस ने सभा में आने वाले वाहनों की पार्किंग की विशेष व्यवस्था की है। शहर में चार से अधिक स्थानों पर की गई पार्किंग व्यवस्था।

यातायात पुलिस उप अधीक्षक लाभूराम ने बताया कि 22 नवंबर को चित्तौड़गढ़ शहर में माननीय मुख्यमंत्री राजस्थान सरकार की यात्रा के दौरान सभा में आने वाले वाहनों की विशेष पार्किंग व्यवस्था की गई है। यात्रा की पूर्व तैयारियों के मद्देनजर जिला कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक द्वारा वाहन पार्किंग के निर्देश पर यातायात पुलिस द्वारा की गई व्यवस्था।

वाहनो को पार्किंग व्यवस्था के तहत मुख्यमंत्री यात्रा में कोटा, बेगू व बस्सी मार्ग की तरफ से आने वाली बसों व बड़े वाहनो की पार्किंग शहर स्थित ईनाणी सिटी सेंटर व पर्ल हॉस्पिटल के सामने रतन बाग में रखी गई है। इसी प्रकार निंबाहेड़ा, उदयपुर, कपासन व भीलवाड़ा मार्ग की तरफ से आने वाले बड़े वाहन नरपत की खेड़ी होते हुए कपासन चौराहे से शंभू पेट्रोल पंप के पास पुरानी कॉटन मिल में (ओम शांति ट्रेवल्स बस सर्विस) अपने वाहन को पार्क करेंगे।
यात्रा में आने वाले दुपहिया व चार पहिया वाहनों की पार्किंग व्यवस्था मेजर नटवर सिंह स्कूल के मैदान में की गई है।

यातायात पुलिस उप निरीक्षक सुरेश चंद्र पालीवाल ने माननीय मुख्यमंत्री की सभा मे आने वाले सभी वाहन चालकों से निर्धारित स्थानों पर अपने वाहन पार्क करने की अपील की है।