विशेष

तो लड़का पक्ष लड़की को फ़ौरन तलाक़ दे, बारात लेकर लौट गाया…

Zakir Ali Tyagi
@ZakirAliTyagi
आगरा में नाई की मंडी के निवासी आसिफ़ का रिश्ता वही की युवती से हुआ था, 12 जुलाई को शादी थी लड़की पक्ष वालों ने बेहतरीन बैंकट हॉल में शादी का आयोजन किया व सोने चांदी के आभूषण भी दिये, निकाह के 2 घंटे बाद ही लड़के पक्ष ने लड़की पक्ष से दहेज में कार की मांग की लड़की पक्ष ने देने से इनकार किया तो लड़का पक्ष लड़की को फ़ौरन तलाक दे बारात लेकर लौट गाया, महज़ शादी के 2 घंटे बाद ही उस डिमांड के लिए तलाक़ दे दिया गया जो कि हक़ नही लानत है, इस समाज मे बहुत बुराईयां जिनके लिए कोई लड़ना नही चाहता है लेकिन जो लडक़ी अपनी मर्ज़ी से किसी के साथ घूमना चाहती है शादी करना चाहती है उनके लिए त्वरित सभी मैदान में दिखाई देते हैं!

सभी घरों में बहन बेटियां हैं और सभी को मालूम है कि अपनी बेटी की ख़ुशी के लिए माता-पिता और भाई ख़ुद को निचोड़ देते है दहेज के लिए कर्ज़ा भी लेना पड़े तो संकोच नही करते है उसके बावजूद भी दहेज के लालची दहेज को अपना हक़ मानते हुए लड़की पक्ष पर दबाव बनाते है और मन मुताबिक़ दहेज ना मिले तो लड़की को ससुराल पक्ष ताने दे देकर मार डालने की कोशिश करता है, कोई है इस समाज में या खाड़ी देशों में बैठा व्यक्ति जो दहेज के ख़िलाफ़ लड़ाई को अपना फ़र्ज़ माने?आप ऐसा नही करेंगे क्योंकि आपका फ़ोकस तो बजरंग दल 2 खड़ा करने पर है बेबुनियादी बातों पर है!

M.M. Dhera(Advocate)
@AdvocateDhera
सुन बे धीरेन्द्र शास्त्री….

तुम्हारे हिसाब से सिंदूर व मंगलसूत्र का अर्थ है कि इस प्लाट पर किसी का दाखिल खारिज हो चुका है … जिसके मांग में सिंदूर न हो व गले में मंगलसूत्र न हो तब इसका अर्थ है कि प्लाट अभी खाली है … भगवान ना करें लेकिन अगर तुम्हारा बाप मर जाएगा और तुम्हारी माँ का सिंदूर और मंगलसूत्र उतार लिया जायेगा उस दिन तुम्हारी माँ का भी प्लॉट खाली हो जाएगा … क्या करोगे उस प्लॉट का तुम फिर ….

अरे शर्म कर निर्लज्ज…. उन विधवा औरतों का सोच जिनके पति नहीं हैं … जो सिंदूर और मंगलसूत्र चाह कर भी नहीं पहन सकती … उन विधवाओं को खाली प्लाट कोई बेहद नीच इंसान ही समझ सकता है ….

लाखों लानते उन लोगों पर जो तुझ जैसे लंपट को अपना गुरु मानते हैं …. तुम पर तो 509 IPC के आधीन मुकदमा दर्ज होना चाहिए …. इस बार तुमने सभी सीमाएं लांघ दी…. बडा अभागा होगा वो माँ बाप जिसने तुम्हें जन्म दिया होगा….

छी….. लानत है …..

MSK Lucknow
@LucknowMsk
आरएसएस के मुखपत्र पांजन्य और मनुस्मृति का लाईव वीडियो एडिशन है ये बेहूदा धीरेंद्र शास्त्री।
पजामा बांधना अभी सीख नहीं पाया होगा, धर्म पर लेक्चर देता है।
क्या इसके दरबार में जाने वाले हिंदू धर्म के अनुयायी भाई बहन बिलकुल दिमाग से पैदल होते हैं ?

naresh sharma
@nareshsharma107
बहनों को खाली प्लॉट और माताओं को ओक्युपाईड प्लॉट बताने वाला मूर्ख भागेश्वर बाबा कोई शास्त्री वास्त्री नहीं ,संघ की फर्जी हिंदू ब्रिगेड का मोहरा मात्र है और इसके पीछे भीड़ है धर्म के नाम पर महामूर्ख बनने वाले हिंदुओं की

M.M. Dhera(Advocate)
@AdvocateDhera
– तस्वीर में जतिन मेहता है..साथ मे गौतम अडानी
– जतिन मेहता अडानी का समधी है
– जतिन मेहता का बेटा सूरज अडानी का दामाद है
– जतिन मेहता ने बैंकों के 6500 करोड़ लुटे
– 2014 में मोदी PM बना
– 2016 में जतिन मेहता लंदन भाग गया था
– जतिन मेहता आज भी लंदन में है
– जतिन मेहता लंदन में बड़ा ब्यापार करता है..

★ जिस अडानी का समधी 6500 करोड़ लूट चुका है उस अडानी को बैंकों ने खरबो का क़र्ज़ दे रखा है..चोर ख़ानदान को क़र्ज़ देना भी चोरी है

★ मोदी/ED/CBI वग़ैरह किसी मे हिम्मत नहीं है कि जतिन मेहता का नाम भी ले सके..और मोदी ख़ुद को ईमानदार कहते है?

डिस्क्लेमर : ट्वीट्स में लोगों के अपने निजी विचार और जानकारियां हैं, तीसरी जंग हिंदी का कोई सरोकार नहीं है