विशेष

भाजपा के ख़िलाफ़ बेरोज़गार युवाओं का आक्रोश और बढ़ता जा रहा है : मेरठ से बीजेपी के उम्मीदवार अरुण गोविल के ट्वीट ने सनसनी फैला दी!

Akhilesh Yadav
@yadavakhilesh
भाजपा के ख़िलाफ़ उप्र के बेरोज़गार युवाओं का आक्रोश तब और बढ़ जाता है जब भाजपा का शीर्ष नेतृत्व झूठे बयानों से जनता को बहकाने की कोशिश करता है।

ताज़ा मामले में #69000_शिक्षक_भर्ती में जिस प्रकार भाजपा सरकार द्वारा आरक्षण मारा गया उसके बारे में अब भाजपा बेशर्मी से कह रही है कि हम किसी को आरक्षण मारने नहीं देंगे। कोई इन झूठे भाजपाइयों से पूछे कि जब देश-प्रदेश दोनों जगह सरकार आपकी है तो फिर आरक्षण भी तो आप ही मारेंगे न।

भाजपा समझ गयी है कि अब PDA समाज जाग गया है और अपने आरक्षण और आरक्षण देनेवाले संविधान को बचाने के लिए भाजपा के ख़िलाफ़ थोक में वोट कर रहा है तो भाजपाई सरेआम झूठ बोलने पर उतारू हो गये हैं।

भाजपा से जनता का मोहभंग हो चुका है।

युवा कहे आज का, नहीं चाहिए भाजपा!

#कभी_नहीं_चाहिए_भाजपा

भारत समाचार | Bharat Samachar
@bstvlive
मेरठ से बीजेपी के उम्मीदवार अरुण गोविल के ट्वीट ने सनसनी फैला दी है।

आज सबेरे उन्होंने किसी का नाम लिए बिना X पर ये लिखा है। जिसको लेकर मेरठ में काफी चर्चा है।

“..जब किसी का दोहरा चरित्र सामने आता है तो उससे अधिक स्वयं पर क्रोध आता है, कि हमने कैसे आँखें बंद करके ऐसे इंसान पर भरोसा किया”
जय श्री राम🙏”

RT Hindi

@RT_hindi_
हिंदू धर्म के लिए कोई सीमा नहीं – हिंगलाज माता के आशीर्वाद के लिए बलूचिस्तान पहुंचे तीर्थयात्री

पाकिस्तान के लासबेला स्थित हिंगलाज माता मंदिर में भक्तों ने वार्षिक उत्सव मनाया। यह उत्सव अपनी जीवंत रात्रि गतिविधियों और हिंगोल नदी के अनुष्ठान स्नान के लिए प्रसिद्ध है।

भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव के बावजूद उत्सव के दौरान अनुष्ठानों और सांप्रदायिक गतिविधियों का आयोजन किया गया, जिसमें लोगों से लोगों के बीच संपर्क और स्थानीय अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के लिए अंतरराष्ट्रीय हिंदुओं के लिए आसान वीज़ा पहुंच की अपील की गई।