देश

मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपनी पार्टी के घोषणापत्र को लेकर पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी, पीएम मोदी चाहते हैं उनके उम्मीदवार भी वो झूठ बोले जो पीएम मोदी बोल रहे!

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपनी पार्टी के घोषणापत्र को लेकर पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी है.

पीएम मोदी ने कुछ दिन पहले पार्टी के कार्यकर्ताओं को चिट्ठी लिखकर कहा था कि वो लोगों को जागरूक करें कि ‘कांग्रेस एससी, एसटी और ओबीसी समुदायों से आरक्षण छीनकर अपने वोटबैंक को देना चाहती है.’

मल्लिकार्जुन खड़गे ने के इसी दावे को लेकर चिट्ठी लिखी है और कहा है, ”पीएम मोदी चाहते हैं उनके उम्मीदवार भी वो झूठ बोले जो (पीएम मोदी) बोल रहे हैं. एक झूठ को हजार बार दोहराने से वह सच नहीं बन जाता है.”

”मतदाता पढ़ने की काबिलियत रखते हैं. कांग्रेस ने जो वादे किए हैं मतदाता अपने आप पढ़कर समझ जाएंगे. हमारी गारंटी बिल्कुल साफ हैं और हमें उनको (वोटर्स) बताने की जरूरत नहीं है. लेकिन आपके फायदे के लिए मैं यह बता रहा हूं.”

मल्लिकार्जुन खड़गे ने इस चिट्ठी में कांग्रेस के वादों युवा न्याय, नारी न्याय, किसान न्याय, श्रमिक न्याय और हिस्सेदारी न्याय का जिक्र किया है.

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि ”हमारी गारंटी है कि सभी को न्याय मिले.”

पीएम मोदी ने बीजेपी उम्मीदवारों को चिट्ठी लिखकर कहा था, ”मैं आपसे कांग्रेस पार्टी के विभाजनकारी और भेदभावपूर्ण उद्दश्यों के विरुद्ध मतदाताओं को जागरूक करने की अपील करता हूं.”

”उनका इरादा एससी, एसटी और ओबीसी समुदायों से आरक्षण छीनकर अपने वोटबैंक को देना है. भले ही धर्म के नाम पर आरक्षण असंवैधानिक है. वे लोगों की मेहनत की कमाई को छीनकर अपने वोटबैंक को देने पर तुले हुए हैं.”

Ankit Mayank
@mr_mayank
BIG BREAKING 🚨

Congress President Mallikarjun Kharge has written a letter to Narendra Modi exposing all his lies & propaganda ⚡

Earlier he had challenged Modi to sit with him & find any fault in Congress Manifesto but Modi didn’t accept.

He also explained all the Nyay Guarantees in the letter & asked Modi to find any mention of ‘Muslim’ & ‘Pakistan’ in it.

This is a bélt trèatment to remember for ages for Modi, hope he doesn’t cry on stage now.

Excellent by Congress, it continues to play on the frontfoot. Shockwaves to Modi & BJP in bulk 🔥