उत्तर प्रदेश राज्य

संसद के उद्घाटन में सभी मज़हब के धर्म गुरुओं को बुलाना चाहिए, हिंदू राष्ट्र का ख़ाब पूरा नहीं होगा : सांसद डॉ. शफ़ीकुर्रहमान बर्क़


रामपुर जिलाधिकारी से मिलने के बाद सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि पुलिस का उत्पीड़न बर्दास्त नहीं किया जाएगा। आरोप लगाया कि आजम खां और उनके समर्थकों के साथ पुलिस ज्यादती कर रही है। वो इस मुद्दे को सदन में उठाएंगे।

Kailash Panchal
@Kailash16252714
सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क संसद में सेंगोल को स्थापित किया जाना एक सियासी मसला लोग भूख से मर रहे है इन हालातों में पार्लियामेंट बनाना मुनासिब नहीं था. चाचा अब आपका समय समाप्त अब आपको राजनीति से सन्यास लेना होगा और शेष जीवन को शांति से विदा करें शेष जीवन के लिए प्रार्थना करें

डॉ. बर्क ने कहा कि पुलिस ज्यादती के सौ तरीके से होते हैं। सपा के लोगों पर उत्पीड़न मुनासिब नहीं है। इस बारे में डीएम को बताया गया है। आजम खां के मामले में बड़ी देर से पार्टी के आने पर उन्होंने कहा कि इस बारे में पार्टी के हेड आफ डिपार्टमेंट (पार्टी प्रमुख) बताएंगे। बताया कि वह पहले भी धरना देने के लिए रामपुर में आए थे।

संसद के उद्घाटन में सभी धर्मगुरुओं को बुलाना चाहिए
सपा सांसद ने कहा कि उनकी पार्टी ने संसद के उद्घाटन का बहिष्कार किया है। उद्घाटन के लिए राष्ट्रपति को बुलाना चाहिए था लेकिन सरकार प्रधानमंत्री से संसद का उद्घाटन कराना चाहती है। दूसरी बात संसद के उद्घाटन की रस्म में हिंदुत्व के एतबार से की जाने वाली हैं। इस मामले में वहां मुस्लिम, ईसाई समेत सभी मजहब के धर्म गुरुओं को बुलाना चाहिए। अकेले पीएम की ही सरकार नहीं है। सारा मुल्क संसद का मालिक है।

हिंदू राष्ट्र का ख्वाब पूरा नहीं होगा
पत्रकारों ने बागेश्वर बाबा के मामले में पूछा तो सपा सांसद ने कहा कि हिंदू राष्ट्र बनाने का उनका ख्वाब है जो कभी पूरा नहीं होगा। यहां प्रजातंत्र है। इस देश में कुछ लोगों ने नफरत फैला रखी है। जब तक नफरत दूर नहीं होगी। तब तक इस देश तरक्की नहीं होगी।