देश

हैदराबाद : 50 से अधिक युवाओं ने सगाई के दिन लड़की का उसके घर से अपहरण कर लिया, नवीन नाम के युवक के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज!

हैदराबाद के बाहरी इलाक़े आदिबटला में शुक्रवार को 50 से अधिक युवाओं के एक समूह ने सगाई के दिन 24 साल की एक लड़की का उसके घर से अपहरण कर लिया. इस सनसनीखेज़ घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीड़ित युवती डेंटिस्ट है.

चार कारों और एक ट्रक में आई युवाओं की भीड़ ने पीड़िता के परिवार पर हमला भी किया. ये घटना रचाकोंडा थानाक्षेत्र की है. पुलिस ने शुक्रवार देर रात पीड़ित युवती को छुड़ा लिया.

पीड़ित परिवार ने नवीन के रेड्डी नाम के एक युवक के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज करवाई है. परिवार का आरोप है कि ये युवक पीड़िता से छेड़छाड़ करता था और उसका पीछा करता था.

पुलिस ने अभियुक्त और अन्य के ख़िलाफ़ अपहरण, हत्या की कोशिश और ज़बरदस्ती घर में घुसने का मुक़दमा दर्ज किया है और अभी तक 8 लोगों को गिरफ़्तार कर लिया है.

राचकोंडा के एडिशनल सीपी सुधीर बाबू ने बताया है कि 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और मुख्य आरोपी नवीन रेड्डी समेत अन्य फरार हैं.

शुक्रवार को घटना के दिन पीड़ित परिवार युवती की सगाई की तैयारी कर रहा था. घर के बगल के ही एक हॉल में सगाई कार्यक्रम होना था. उससे कुछ घंटे पहले ही युवाओं की भीड़ ने घर पर हमला कर दिया और ज़बरदस्ती लड़की को उठाकर ले गए.