उत्तर प्रदेश राज्य

UP : दो सगी बहनों से गैंगरेप, पुलिस ने प्रेम-प्रसंग बता घरवालों को भगाया, प्रेगनेंट हुई पीड़िता तो 21 दिन बाद हुआ केस दर्ज!

TRUE STORY
@TrueStoryUP
दो सगी बहनों से गैंगरेप, पुलिस ने प्रेम-प्रसंग बता घरवालों को भगाया, प्रेगनेंट हुई पीड़िता तो 21 दिन बाद हुआ केस दर्ज….

UP :बांदा में दो किशोरी बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की घटना में जिले के बदौसा थाने में 21 दिन के बाद 5 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। इन दोनों सगी बहनों का घर से अगवा करने के बाद गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था। पीड़िता की मां घटना के दूसरे दिन थाने में मुकदमा दर्ज कराने गई थी लेकिन पुलिस ने प्रेम प्रसंग का मामला बताकर रिपोर्ट दर्ज कराने से इंकार कर दिया था। अब जब एक नाबालिग बहन के गर्भवती होने की पुष्टि हुई तो पुलिस को आनन-फानन में पंचू, सुरेश, अनिल, बच्चा उर्फ लंगड़ा व रामजस निषाद के खिलाफ केस दर्ज करना पड़ा।
बदौसा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने थाने में दी तहरीर में बताया कि 20 जुलाई की रात उसकी 14 व 15 वर्षीय दो पुत्रियां घर में सो रहीं थीं और उसका पति दूसरे कमरे में सो रहा था। सुबह होने पर जागी तो घर में दोनों पुत्रियां नहीं थीं। 21 जुलाई की शाम दोनों पुत्रियां घर वापस आईं और उन्होंने बताया कि गांव के अनिल, पंचू कई माह से उन्हें धमकी देकर उनके साथ दुष्कर्म कर रहे थे। रात में गांव के पंचू, सुरेश, अनिल, बच्चा उर्फ लंगड़ा व रामजस निषाद घर का छप्पर तोड़कर जबरन घर से पकड़कर ले गए थे। पांचों लोगों ने उनके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। बाद में जान से मारने की धमकी देते हुए उन्हें घर छोड़ गए हैं।

बताते चलें कि यह घटना 20 जुलाई की रात को हुई थी। रेप की घटना के बाद मां ने थाने में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की थी परंतु पुलिस ने इस मामले को न सिर्फ प्रेम प्रसंग बताया बल्कि पूछताछ के नाम पर किशोरी बहनों का बयान अपने मनमाफिक दर्ज कर उसका वीडियो भी बनाया था। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने से इनकार कर दिया था। अब जानकारी मिली है कि इनमें से एक नाबालिग बहन जांच में गर्भवती पाई गई है। जिससे पुलिस को आनन-फानन में 21 दिन बाद मुकदमा दर्ज करना पड़ा