उत्तर प्रदेश राज्य

#UttarPradesh : मस्जिद मे नमाज़ पढ़ने पहुंचे नायब तहसीलदार आशीष गुप्ता….फिर जो हुआ….

TRUE STORY
@TrueStoryUP
मस्जिद मे नमाज पढ़ने पहुंचे नायब तहसीलदार आशीष गुप्ता.. धर्म परिवर्तन की चर्चा

UP : अभी तक इश्क में युवाओं के धर्म बदलने के मामले सुने जाते रहे है, लेकिन UP के हमीरपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां प्रशासन के एक अधिकारी में धर्म परिवर्तन कर नमाज पढ़ना शुरू कर दिया है। अनजान शख्स को नमाज पढ़ते देख मस्जिद के लोगों का माथा ठनक गया। जब शख्स के बारे में जानकारी की गई तो पता चला कि वह तहसील मौदहा के नायब तहसीलदार आशीष गुप्ता है। जो की अपना नाम युसूफ बता रहे थे। इस बात से अंदाज़ लग रहा हैं की आशीष गुप्ता ने धर्म परिवर्तन किया हैं।

मस्जिद के इमाम मोहम्मद मुश्ताक ने इसकी सूचना DM को दी। एडीएम अरुण मिश्रा ने बताया कि नायब तहसीलदार के नमाज पढ़ने मस्जिद जाने की जांच कराई जा रही है।

उर्दू पढ़ने मस्जिद गए थे नायब तहसीलदार…

एसडीएम राजेश मिश्रा ने मंगलवार को शाम बताया कि मस्जिद के मौलाना ने इस मामले की सूचना दी थी, जिस पर मस्जिद पहुंचकर मामले की जांच कराई गई है। बताया कि तहसीलदार ने मौके पर पहुंचकर प्रकरण की जांच की। जांच के दौरान नायब तहसीलदार आशीष गुप्ता ने अधिकारियों को बताया कि वह उर्दू पढ़ने के लिए मस्जिद गया था। बताया कि इस प्रकरण की जांच अभी कराई जा रही है। जांच होने के बाद इसकी पूरी रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजी जाएगी।

TRUE STORY
@TrueStoryUP
#UPDATE

नायब तहसीलदार आशीष गुप्ता के कथित रूप से धर्म परिवर्तन मामले मे नया मोड़ आया हैं। नायब तहसीलदार ने अपनी प्रेमिका रुखसार को अपनाने के लिए मुस्लिम धर्म अपनाया था।

आशीष की पत्नि आरती गुप्ता की FIR से खुलासा हुआ हैं। आरती का आरोप हैं की उसके पति ने रुखसार से निकाह कर लिया हैं। इस मुक़दमे मे रुकसार, अपने पति आशीष गुप्ता, रुकसार के पिता नाम अज्ञात, उसके मौसा मुन्ना और मस्जिद के इमाम बाबू आढ़ती को नामज़द कराया हैं। मस्जिद के इमाम बाबू और मौसा को अरेस्ट किया गया हैं।