देश

असम के करीमगंज ज़िले में भारत-बांग्लादेश सीमा पर गोलीबारी हुई

हैलाकांडी, 28 दिसंबर (भाषा) असम के करीमगंज जिले में भारत-बांग्लादेश सीमा पार कर कथित तौर पर दाखिल होने की कोशिश कर रहे बदमाशों को रोकने के लिए पुलिस ने गोलीबारी की। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी।.

उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि बांग्लादेश से बदमाशों का समूह नीलमबाजार इलाके में घुसकर कथित तौर पर गायों को ले जाने और कीमती सामान की चोरी करने की योजना बना रहा है, जिसके बाद पुलिस उपाधीक्षक देव शर्मा के नेतृत्व में पुलिस ने मंगलवार रात को इलाके में डेरा डाला।.

असम के करीमगंज जिले में भारत-बांग्लादेश सीमा पार कर कथित तौर पर दाखिल होने की कोशिश कर रहे बदमाशों को रोकने के लिए पुलिस ने गोलीबारी की. अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि बांग्लादेश से बदमाशों का समूह नीलमबाजार इलाके में घुसकर कथित तौर पर गायों को ले जाने और कीमती सामान की चोरी करने की योजना बना रहा है. इसके बाद पुलिस उपाधीक्षक देव शर्मा के नेतृत्व में पुलिस ने मंगलवार रात को इलाके में डेरा डाला.

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस टीम ने अंतरराष्ट्रीय सीमा से करीब एक किलोमीटर दूर बलियाबस्ती में बदमाशों की गतिविधि देखी और उन्हें आत्मसमर्पण करने को कहा, लेकिन वे इलाके से भागने लगे.

देव शर्मा ने बताया कि पुलिस ने गोली चलाई लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर वे भागने में सफल रहे. उन्होंने बताया कि घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

पुलिस ने बताया कि मौके से धारदार हथियार, कुछ कपड़े, चप्पल और खाने की सामग्री बरामद की गई. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि पड़ोसी देश से अवैध घुसपैठ को रोकने के लिए भारत-बांग्लादेश सीमा पर गश्त बढ़ा दी गई है.