मध्य प्रदेश राज्य

जालम सिंह के बेटे मोनू पटेल का ह्रदयगति रुक जाने से निधन!

नरसिंहपुर जिले से दुखद खबर सामने आई है। गोटेगांव से भाजपा विधायक जालम सिंह पटेल के बेटे युवा नेता मोनू पटेल का ह्रदयगति रुक जाने से निधन हो गया। वह अपने घर में कमरे में था। मां ने खाने के लिए बुलाया लेकिन जब कोई आवाज नहीं आई तो जाकर देखा गया, मोनू बिस्तर पर उल्टा पड़ा हुआ मिला। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि भाजपा के विधायक जालम सिंह पटेल के बेटे मणिनागेंद्र उर्फ मोनू पटेल का रविवार 30 अप्रैल निधन हो गया। सूत्रों के मुताबिक दोपहर एक बजे मोनू अपने कमरे में गए थे। उसके बाद शाम 6 बजे तक जब उनका कमरा नहीं खुला तो परिजनों ने पतासाजी की। बताया जाता है कि मोनू कमरे में बेसुध पड़ा था। परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

 

Vikram Singh Ahake
@vikramahakey

हजारों युवाओ का नेतृत्व करने वाले नरसिंहपुर विधायक जालम सिंह जी के पुत्र मोनू पटेल जी के निधन की खबर सुनकर स्तब्ध हूँ ..!!
यकीन नहीं हो रहा इतना युवा इतनी जल्दी कैसे इस दुनियाँ से जा सकता है !! विनम्र श्रद्धांजली मोनू पटेल जी

arshitmehra🇮🇳
@arshit_mehra_
केंद्रीय राज्य मंत्री माननीय श्री प्रहलाद पटेल जी के भतीजे एवं नरसिंहपुर विधायक श्री जालम सिंह पटेल जी के इकलौते सुपुत्र श्री मोनू पटेल के आकस्मिक निधन ll

ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति एवं परिजनों को यह वज्रपात झेलने की शक्ति दें।
|| ॐ शांतिः ||

 

बता दें कि दो हफ्ते पहले ही केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के भतीजे मोनू पटेल को एक दलित युवक पर सामूहिक हमले के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। विशेष न्यायालय द्वारा जेल भेजे जाने के बाद उसे हाई कोर्ट ने बरी कर दिया था। मोनू पटेल की जिले के युवाओं में काफी पकड़ थी और उनकी मौत की खबर से गोटेगांव सहित पूरे नरसिंहपुर जिले में शोक का माहौल है।