उत्तर प्रदेश राज्य

बरेली : ”उसने” अपने ड्राइवर का गुप्तांग काट दिया!

बरेली के बिशारतगंज कस्बे में किन्नरों के एक गुट ने अपने ड्राइवर को बेहोश कर उसका गुप्तांग काट दिया। गंभीर हालत में वह रेलवे क्रॉसिंग के पास एक गड्ढे में पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर हालत देख चिकित्सकों ने उसे बरेली रेफर कर दिया। पीड़ित की ओर से दी गई तहरीर पर पुलिस ने माया किन्नर के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

सप्ताहभर पहले ही रखा था नौकरी पर
थाना इज्जत नगर के बैरियर टू नगरिया कलां निवासी युवक ने बताया कि वह ड्राइवर है। बिशारतगंज कस्बे में रहने वाली किन्नर माया ने करीब सप्ताह भर पहले फोन करके उसे गाड़ी चलाने के लिए बुलाया था। आरोप है बृहस्पतिवार सुबह उसे चाय पीने को दी गई। चार पीने के बाद वह बेहोश हो गया। शुक्रवार को होश आने पर उसने खुद को रेलवे क्रॉसिंग के पास गड्ढे में पड़ा पाया।

आशंका- किसी चिकित्सक ने की सर्जरी
युवक को यूरिन बैग लगाया गया था। उसका गुप्तांग कटा हुआ था। प्रभारी निरीक्षक शितांशु शर्मा ने बताया कि जांच में सामने आया है कि सर्जरी किसी अस्पताल में कुशल चिकित्सक द्वारा की गई है। पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी माया किन्नर की तलाश में दबिश दी, मगर वह फरार हो गई। उन्होंने बताया कि पीड़ित शादीशुदा है। उसके चार बच्चे हैं।