देश

ये ”विकास” कुमार है, रशीद ख़ान बन कर समाज में नफ़रत फैला रहा था : वीडियो

अपराधी विकास कुमार ने स्वयं को राशिद खान बताकर क्षद्धा वालकर की हत्या का समर्थन किया।

विकास कुमार ने अपनेआप को राशिद खान बताते हुए आफताब द्वारा क्षद्धा की हत्या को सही ठहराया।

एनडीटीवी के अनुसार भारत के उत्तर प्रदेश राज्य के बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद के रहने वाले विकास कुमार ने क्षद्धा के सनसनीखेज हत्याकांड पर दिल्ली में एक रिपोर्टर से बात करते हुए खुद को राशिद खान बताने का नाटक किया। उसने आफताब की हरकत को सही ठहराते हुए कहा कि ऐसी चीजें गुस्से में होती हैं और सिर्फ 35 नहीं, 36 टुकड़े भी हो सकते थे।

बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया, “विकास का आपराधिक रिकॉर्ड है, उसके खिलाफ बुलंदशहर और नोएडा में चोरी और अवैध हथियार रखने के मामले दर्ज हैं।” गिरफ्तारी के बाद विकास से राशिद खान बने व्यक्ति ने कहा कि उसे नहीं पता था कि इसपर इतना बवाल होगा वरना वो ऐसा नहीं करता। गिरफ्तारी के बाद विकास से राशिद खान बने व्यक्ति ने कहा कि उसे नहीं पता था कि इसपर इतना बवाल होगा वरना वो ऐसा नहीं करता।

ज्ञात रहे कि श्रद्धा वालकर और आफताब पूनावाला लिव-इन-रिलेशनशिप में रहते थे। मुंबई से दिल्ली शिफ्ट होने के कुछ दिन बाद ही दोनों का आपस में झगड़ा हुआ। रिपोर्टों के अनुसार आफताब ने श्रद्धा का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद उसके श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े करके कई दिनों तक घर के फ्रीज में रखा। फिर इन टुकड़ों को कई दिनों में दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में फेंक दिया था। आफताब इस समय पुलिस की कस्टडी में है। श्रद्धा हत्याकांड के राजनीतिकरण का भी प्रयास किया जा चुका है।