उत्तर प्रदेश राज्य

#रामपुर : #फ़साहत अली ख़ान जब #आज़म ख़ान के साथ थे तो थे #ज़िला बदर, बीजेपी में जाते ही मिल गयी सुरक्षा!

रामपुर उपचुनाव (Rampur Bypoll) के दौरान बीते दिनों समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और आजम खान (Azam Khan) को बड़ा झटका लगा था. तब आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खान (Fasahat Ali Khan Shanu) बीजेपी में शामिल हो गए थे. बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्हें सरकार के ओर से पुलिस सुरक्षा मिली, उन्हें पुलिस सुरक्षा मिलने के बाद सवाल उठने लगे.

कभी जिला बदर रहे फसाहत अली खान के बीजेपी में जाते ही सुरक्षा मिले पर सवाल खड़े होने लगे हैं. इसी बीच फसाहत अली खान की प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने कहा, “वो प्रशासनिक रास्ता होता है. जबकि ये सब चीजें एलआईयू तय करता है. मैं नहीं कहना चाहता हूं, लेकिन मुझे जान से मारने की धमकियां आ रही है. मैं नाम नहीं लेना चाहता, पर एक बड़े चैनल के पत्रकार ने मुझे रात दो बजे फोन करके कहा था कि आपकी जान को खतरा है.”

बीजेपी नेता ने जताई ये आशंका
फसाहत अली खान ने कहा, “उन्होंने कहा था कि आपपर कभी भी हमला किया जा सकता है. आप लोगों पर एसिड अटैक किया जा सकता है. आप लोगों पर तेजाब फेंका जा सकता है. मैं चुनाव का वक्त है इसलिए ये कहना नहीं चाह रहा हूं. मैंने पूरे चुनाव में कभी हल्की बात नहीं की है. आपको नहीं मालुम है कि मेरे ऊपर कभी भी अटैक हो सकता है. हमारे ऊपर हमले की पूरी प्लानिंग चल रही है.”

Himanshu Garg
@Himansh83559135
·
Nov 28
कमाल की बात है…
ये है फसाहत अली खां शानू। आजम खान का मीडिया प्रभारी था तो मुकदमों की लाइन लग गई। जिला बदर तक हो गया। 25 अक्तूबर को जिला बदर की अवधि खत्म हो गई।

21 नवंबर को शानू ने आजम खान का साथ छोड़ BJP जॉइन कर ली। आज शानू को सिक्योरिटी में सरकारी गनर मिल गए हैं।

#Rampur

उन्होंने कहा, “बीजेपी के पास वो वाशिंग मशीन है जिसमें सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास है. ये वाशिंग मशीन केवल बीजेपी के पास ही है. जबकि सपा के पास वो वाशिंग मशीन है, जिसके दाग कभी नहीं धुल सकते हैं. मुकदमों का मामला न्यायालय का है, अगर मैं सही रहुंगा तो छुट जाऊंगा और नहीं रहुंगा तो नहीं छुट पाऊंगा. न्यायालय के मामलों में बोलना अभी सही नहीं है.”

बता दें कि फसाहत अली खान सानू बीते लंबे वक्त तक जिला बदर रहे थे. उनके कई केस दर्ज हैं. कुछ दिनों तक अब उनके बीजेपी में शामिल होने के बाद आरोप लगने लगे हैं.

ANI_HindiNews
@AHindinews
·
Jun 25, 2020
“पुलिस ने फसाहत अली खान उर्फ शानू को गिरफ्तार किया है,ये16 केस में वॉन्टेड थे,यतीमखाना प्रकरण में इनके खिलाफ लूट,मारपीट, डकैती और तोड़फोड़ में मुकदमा लिखा गया।इसके पास से कैश,जूलरी और2भैंस बरामद हुई हैं।इनके खिलाफ पुराने8केसों की क्रिमिनल हिस्ट्री है”:SPशगुन गौतम,रामपुर(24.06.20)