देश

रेलवे स्टेशन पर बैठी नाबालिग़ को युवक अपने साथ ले गया और…..

संवाद न्यूज एजेंसी, लुधियाना (पंजाब)

परिवार वालों से झगड़ा कर ढंढारी कलां रेलवे स्टेशन पर जाकर बैठी नाबालिग को युवक बहला फुसला कर अपने साथ ले गया। आरोपी अपने घर ले गया जहां पहले से ही उसके दोस्त मौजूद थे। आरोपियों ने नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

आरोपियों ने बीस दिन तक नाबालिग के साथ दरिंदगी की। किसी तरह से आरोपियों के चंगुल से छूट कर नाबालिग परिवार वालों के पास पहुंची और उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस के पास की। पुलिस द्वारा मामले की जांच के बाद आरोप सही पाए जाने पर नाबालिग की शिकायत पर ढंढारी के रहने वाले सुखवीर, सोनू और दीपक के खिलाफ दुष्कर्म की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। उधर, पीड़िता की मेडिकल जांच कारने की प्रक्रिया शुरु कर दी है।

जगतपुरी पुलिस चौकी के इंचार्ज सुखजिंदर सिंह ने बताया कि किशोरी किसी पहचान वाले युवक से बातचीत करती थी। जिस पर परिजनों ने उसे डांट दिया था और रुठ कर वह घर से चली गई। 8 अप्रैल को वह घर से गई थी। उसके परिजन पुलिस के पास 16 अप्रैल को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाने आए थे। जिसके बाद पुलिस ने किशेारी की तलाश की।

25 अप्रैल को बदमाश किशोरी को मल्ली फार्म हाउस नजदीक छोड़कर फरार हो गए। किशोरी द्वारा पुलिस के पास दी गई जानकारी के अनुसार वह परिवार से नाराज होकर घर से चली गई थी। वह ढंडारी रेलवे स्टेशन पर बैठी थी। उस समय उसे सुखवीर नाम का लड़का मिला। सुखवीर ने उसे काम दिलाने का झांसा दिया और अपने कमरे पर ले गया। जहां पहले से ही सुखवीर के दो दोस्त सोनू और दीपक मौजूद थे। तीनों युवकों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी सुखवीर मुल्लांपुर का रहने वाला है और शादीशुदा है, जबकि अन्य सोनी और दीपक प्रवासी है।

तीनों आरोपी 24 अप्रैल तक उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। जब किशोरी ने शोर मचाया और परिवार के पास जाने की जिद की तो तीनों युवक उसे हैबोवाल के इलाके में छोड़कर फरार हो गए। एएसआई सुखजिंदर सिंह के मुताबिक आरोपी अभी फरार है। उनकी तलाश में छापामारी शुरु कर दी गई है।