मनोरंजन

Pathaan Worldwide Collection Day 5 : पांच दिन में 550 करोड़, शाहरुख खान के स्टारडम ने तबाह किए सारे रिकॉर्ड

हर दिन पठान कमाई के मामले में नए-नए रिकॉर्ड सेट करती जा रही है. फिल्म के पांचवे दिन के आंकड़ें सामने आ चुके हैं और पठान लगातार छप्परफाड़ कमाई किए जा रही है. ट्रेड एनालिस्ट रमेशा बाला के मुताबिक पठान ने पांचवे दिन यानी रविवार को 70 करोड़ की तूफानी कलेक्शन की है. जिसके साथ ही भारत में फिल्म का कुल कारोबार 277 करोड़ तक पहुंच गया है. फिल्म ने पहले दिन 55 करोड़, दूसरे दिन 68 करोड़, तीसरे दिन 38 करोड़ और चौथे 51 करोड़ से ज्यादा का करोबार किया था.

इन आंकड़ों के सामने आने के बाद उम्मीद की जा रही है कि फिल्म आज यानी सोमवार की कलेक्शन सामने आने के बाद भारत में 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है. वहीं भारत ही नहीं बल्कि विदेश में भी पठान का बोलबाला है. शाहरुख खान की फिल्म का पांचवे दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन बेहद शानदार है. पठान ने पांच दिन में 550 करोड़ का छप्परफाड़ कलेक्शन किया है. इस वीकेंड का पठान को काफी फायदा हुआ है.

शाहरुख खान की धमाकेदार वापसी ने सभी को खुश कर दिया है. इस फिल्म ने बॉलीवुड के तमाम रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए हैं. पठान की सक्सेस के बाद शाहरुख ने मन्नते बाहर खड़े होकर अपने चाहनेवालों का शुक्रियादा कहा. उनके फैंस भी उन्हें देखकर झूम उठे थे. वहीं ये भी माना जा रहा है कि अब वीकेंड खत्म हो गया है. तो ऐसे में पूरे-पूरे आसारा हैं फिल्म की कमाई में गिरावट आने के. अगले 5 दिन में ये फिल्म कितना कारोबार करती है, इस पर भी सभी नजरें रहने वाली हैं.