मनोरंजन

अर्जुन रेड्डी के बाद स्त्री द्वेषी कहे जाने पर विजय देवरकोंडा ने कहा : ‘जो लोग मुझे जानते हैं वे जानते हैं कि मैं कौन हूं’

विजय देवरकोंडा अगली बार कुशी में सामंथा रुथ प्रभु के साथ दिखाई देंगे। हैदराबाद में आयोजित फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में, विजय ने ट्रेलर में एक पंक्ति का जिक्र करते हुए कई लोगों द्वारा उन्हें स्त्री द्वेषी कहे जाने के बारे में बात की, जहां उनका चरित्र खुद को नारीवादी कहता है। इतना ही नहीं, विजय ने रश्मिका मंदाना के साथ डेटिंग की अफवाहों के बीच अपनी शादी की योजना का भी खुलकर खुलासा किया। (यह भी पढ़ें: कुशी ट्रेलर: सामंथा रुथ प्रभु, विजय देवरकोंडा दिखाते हैं कि रॉकी की रानी से शादी के बाद वास्तव में क्या होता है)

नारीवादी संवाद पर विजय

कुशी के कार्यक्रम में, विजय से ट्रेलर के एक संवाद के बारे में पूछा गया जहां वह कहते हैं, “मेरी मार्केट में प्रतिष्ठा खराब है वरना मैं नारीवादी हूं।” डीएनए इंडिया के हवाले से जब विशेष संवाद के बारे में पूछा गया, तो विजय ने कहा: “अब क्या करें, उन्होंने मुझे कई बार स्त्री द्वेषी कहा था। हर किसी ने मुझे कई बार ऐसा कहा था। लेकिन जो लोग मुझे जानते हैं वे जानते हैं कि मैं कौन हूं .इसलिए मुझे इससे आगे कुछ भी कहने की ज़रूरत नहीं है।” कुछ साल पहले, विजय को अर्जुन रेड्डी में अपमानजनक प्रेमी के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए मीडिया का काफी ध्यान मिला था।

शादी पर विजय

इसी इवेंट में विजय से उनकी शादी की योजना के बारे में भी पूछा गया। इस पर विजय ने मजाकिया अंदाज में कहा, “मैं कुछ समय से पार्टनर ढूंढ रहा हूं…मुझे लगता है कि अब…शायद कुछ सालों में।”

कुशी के बारे में

फिल्म के ट्रेलर में इस बात की झलक दी गई है कि कैसे विजय के किरदार विप्लव को कश्मीर की यात्रा के दौरान सामंथा उर्फ आराध्या से प्यार हो जाता है। जैसे ही वे शादी करने का फैसला करते हैं, उन्हें अपने परिवारों के विरोध का सामना करना पड़ता है। शिव निर्वाण द्वारा निर्देशित, कुशी 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

विजय को आखिरी बार अनन्या पांडे के साथ हिंदी-तेलुगु द्विभाषी लाइगर में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी। जर्सी (2019) के निर्देशक गौतम तिन्नानुरी के साथ उनकी अगली फिल्म वीडी 12 भी है। अभिनेता कथित तौर पर जासूस बने एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे। विजय ने जून में मृणाल ठाकुर के साथ फिल्म लॉन्च की थी। यह परियोजना गीता गोविंदम के बाद विजय और निर्देशक परसुराम के पुनर्मिलन का प्रतीक है, जो एक ब्लॉकबस्टर थी।