देश

ईडी के पास आम आदमी पार्टी के किसी भी नेता के ख़िलाफ़ कोई सबूत नहीं है : आप नेता आतिशी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 28 मार्च तक के लिए ईडी की हिरासत में भेजे जाने के बाद आप नेता आतिशी की प्रतिक्रिया आई है.

आतिशी ने कहा, “देखिए हम कोर्ट का सम्मान करते हैं लेकिन विनम्रतापूर्वक उनके फ़ैसले से असहमत हैं. इस केस में ईडी के पास कोई भी प्रमाण नहीं है, जो ये पूरा केस है सिर्फ़ और सिर्फ़ ऐसे बयानों के आधार पर है जिनसे पहले बयान लिए गए, जब उन्होंने आम आदमी पार्टी के ख़िलाफ़ बयान नहीं दिए तो उनको गिरफ़्तार कर लिया गया, उन पर दबाव बनाया गया और फिर उनसे आप के ख़िलाफ़ बयान लिया गया और फिर उनको बेल दे दी गई.”

आतिशी ने कहा, “ये बिल्कुल स्पष्ट है कि ईडी के पास आम आदमी पार्टी के किसी भी नेता के ख़िलाफ़ कोई सबूत नहीं है.”

आतिशी से जब केजरीवाल के दिल्ली के सीएम बने रहने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सरकार पहले भी चल रही थी, आज भी चलेगी और आगे भी चलेगी. अरविंद केजरीवाल सीएम थे, हैं और रहेंगे.”

उन्होंने कहा, “कोई भी कानून व्यवस्था, संवैधानिक व्यवस्था इस्तीफ़ा देने के लिए नहीं कहती है. पूरा मंत्रिमंडल है सब के पास अलग-अलग विभाग हैं और सब विभाग पूरी कुशलता से काम कर रहे हैं.”

वहीं इंडिया गठबंधन से समर्थन मिलने के सवाल पर कहा, ” इंडिया गठबंधन मजबूती से केजरीवाल के साथ खड़ा है. गठबंधन में चाहे कांग्रेस हो, डीएमके को, ममता बनर्जी हो, सीताराम येचुरी जी हों उन्होंने अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी का विरोध किया है.”