देश

हरियाणा : 11वीं मंज़िल से कूदकर महिला डॉक्टर ने अपनी जान दे दी!

संवाद न्यूज एजेंसी, पंचकूला (हरियाणा) : हरियाणा के पंचकूला के सेक्टर-20 स्थित सनसिटी परिक्रमा सोसाइटी की 11वीं मंजिल से कूदकर एक महिला डॉक्टर ने अपनी जान दे दी। मृतका की पहचान पूनम अग्रवाल (33) सेक्टर-20 निवासी के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। मौके पर सीन ऑफ क्राइम की टीम ने पहुंचकर घटनास्थल की जांच की। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार महिला के पति अंशुल अग्रवाल मुंबई में कस्टम विभाग में कार्यरत हैं। उनकी पत्नी प्राइवेट अस्पताल में एनेस्थीसिया की डॉक्टर थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे अक्तूबर माह में सेक्टर-20 सनसिटी परिक्रमा सोसाइटी में शिफ्ट हुए थे। इस सोसाइटी की 11वीं मंजिल पर रह रहे थे। उनका डेढ़ साल का बच्चा भी है। उनकी पत्नी कुछ समय से डिप्रेशन में थी। शनिवार शाम को वह बाथरूम गई और अंदर से कुंडी बंद कर दी। उसके बाद वह बाथरूम की खिड़की से नीचे कूद गई।

जैसे ही इसकी जानकारी पति को लगी तो वे नीचे पहुंचे और पत्नी को उपचार के लिए प्राइवेट अस्पताल पहुंचाया। जांच के बाद डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर सेक्टर-20 थाना एसएचओ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। सेक्टर-20 थाना एसएचओ विरेंद्र शर्मा ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। महिला के परिजनों के पहुंचने के बाद आगामी जांच की जाएगी।